भाजपा ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A पर कसा तंज,कहा-इनकी रणनीति रह जाएगी धरी की धरी

KNEWS DESK- भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम ने विपक्षी पार्टी के गठबंधन I.N.D.I.A पर  तंज कसा है। तंक कसते हुए कहा है कि विपक्षी पार्टी का कोई भी गठबंधन कहीं भी नहीं चल पाएगा। विपक्षी पार्टी के गठबंधन I.N.D.I.A की पहली बैठक पटना में 23 जून को हुई थी। जिसमें दिल्ली के CM  बैठक को बीच में ही छोड़कर चले गए थे। वहीं विपक्षी पार्टी की दूसरी बैठक बैंगलुरु में 17 जुलाई को हुई थी।

आपको बता दें कि बिहार के CM नीतीश कुमार पूर्ण रूप से शामिल नहीं हुए है। अब देखना यह है कि मुंबई में होने वाली विपक्ष की तीसरी बैठक में कौन शामिल नहीं होता है? भाजपा  के नेता दुष्यंत गौतम ने मीडिया से बात करने हुए कहा है कि मेरा मानना है कि विपक्षी एकता पार्टी की गठबंधन I.N.D.I.A की योजना जल्द ही विफल हो जाएगी। BJP  के खिलाफ एकजुट होकर 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की इनकी रणनीति धरी की धरी रह जाएगी। जिस तरह से विपक्षी दलों की टीम एक के बाद एक करके विपक्षी एकता गठबंधन I.N.D.I.A से अलग हो रही है। इससे लगता है कि इनकी यह एकता गठबंधन ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी। अब देखना यह है कि विपक्षी पार्टी की अगली या तीसरी बैठक से कौन बाहर जाता है?

दिल्ली में AAP की खराब है हालत

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने आगामी महीनों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी विपक्षी दलों पर निशाना साधा है।  उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने वाले विपक्षी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा है कि  पंजाब में AAP  कांग्रेस को एक भी सीट नहीं देगी। लेकिन दिल्ली में AAP की हालत खराब होती नजर आ रही है। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में सातों सीट पर लड़ने का फैसला लिया है।

अपने उद्देश्य में कहां तक हो पाती है कामयाब

बता दें कि  TMC पश्चिम बंगाल में कांग्रेस को घुसने नहीं देगी। इसी प्रकार महाराष्ट्र में भी उनकी स्थिति खराब हैं। ऐसे में अब यह विपक्षी एकता पार्टी गठबंधन I.N.D.I.A को देखते हैं। अपने उद्देश्य में कहां तक कामयाब हो पाती है। दुष्यंत ने कहा कि विपक्षी पार्टी की गठबंधन I.N.D.I.A के नेतागण स्वार्थी और नाटकीय स्वभाव के हैं। जो अपने स्वार्थ के लिए खुद के पार्टी के पैरों को नीचे खींचने के लिए तैयार है। ये मोदी विरोधी लोग PM की क्या तुलना करेंग।

About Post Author