भाजपा ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर कांग्रेस पर कसा तंज, कहा-“गांधी परिवार के अलावा किसी और का  PM बनना बर्दाश्त नहीं”

KNEWS DESK- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर के बयान पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर कांग्रेस व गांधी परिवार को पर तंज कसा है। संबित पात्रा ने कहा कि ये शब्द मणिशंकर अय्यर के हैं लेकिन सोच गांधी परिवार की है।

आपको बता दें कि मणिशंकर अय्यर गांधी परिवार के सबसे करीबी नेताओं में से एक हैं। गांधी परिवार की बातों को ही मणिशंकर अय्यर अपने बयानों में व्यक्त करते हैं। अय्यर फिर से प्रकट हुए हैं। उन्हें फ्रिंज एलिमेंट कहा जाता है लेकिन वो फ्रिंज एलिमेंट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो गांधी परिवार के सबसे नजदीकी, गांधी परिवार के मुकुट के मणि हैं। ये वही गांधी परिवार के मुकुट मणि मणिशंकर अय्यर हैं जिसने पीएम मोदी को नीच कहा था। पाकिस्तान में PM  को हराने की बात कही है। 2024 का चुनाव है और एक बार फिर से मुकुट मणि बाहर हैं। इस बार उन्होंने किताब लिख डाली है। BJP  नेता ने निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने विशेष रूप से इन पर बात की- परिवारवाद, पक्षपात और पाकिस्तान। विपक्षी गठबंधन के विचार को मणिशंकर अय्यर ने लिखित रूप में पेश किया है।

“गांधी परिवार के अलावा किसी और का  PM बनना बर्दाश्त नहीं”

जानकारी के लिए बता दें कि पीवी नरसिम्हा राव कांग्रेस के PM थे और जिस तरह के शब्द उनके लिए इस्तेमाल किए गए उससे साफ पता चलता है कि गांधी परिवार के प्रवक्ता को गांधी परिवार के अलावा किसी और का  PM बनना बर्दाश्त नहीं है। भले ही वह शख्स कांग्रेस पार्टी से ही क्यों न हो।

About Post Author