बीजेपी प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने राहुल गांधी के बयान पर बोला हमला, चीन की वकालत और भारत का अपमान करने का लगाया आरोप

KNEWS DESK-  लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेरिका के डलास स्थित टेक्सास विश्वविद्यालय में छात्रों से बातचीत के दौरान भारत में बेरोजगारी और अन्य मुद्दों पर अपनी चिंताओं को साझा किया। राहुल गांधी के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कड़ा जवाब दिया है।

प्रदीप भंडारी ने उठाए गंभीर सवाल

प्रदीप भंडारी ने कहा कि राहुल गांधी को चीन के लिए बल्लेबाजी करने की आदत है और उन्हें भारत का अपमान करने की प्रवृत्ति है। दुनिया में 17 प्रतिशत युवा बेरोजगारी दर से अवगत हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या राहुल गांधी के चीन की कम्युनिस्ट पार्टी के साथ समझौता ज्ञापन के कारण वह हमेशा चीन के पक्ष में बोलते हैं और भारत का अपमान करते हैं।

भंडारी ने यह भी आरोप लगाया कि राहुल गांधी भारतीय कानूनी प्रणाली पर हमला कर रहे हैं सिर्फ इसलिए कि वह जमानत पर हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारतीय समाज में तनाव की भविष्यवाणी करते हैं, जो उनकी फूट डालो और राज करो की रणनीति का हिस्सा है।

सैम पित्रोदा पर भी हमला

सैम पित्रोदा के बयान पर भंडारी ने टिप्पणी की कि वह अब ‘पप्पू’ नहीं हैं, बल्कि उनके बयान भारत के खिलाफ झूठ और समाज को विभाजित करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि पित्रोदा के बयान एक व्यक्ति की मानसिकता को दर्शाते हैं जो समाज को विभाजित करना चाहता है और चीन के पक्ष में वकालत करता है।

राहुल गांधी के भाषण का सार

भंडारी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के भाषण का सार भारत के खिलाफ है और यह भारत की महिलाओं के खिलाफ भी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस को 2014, 2019 और 2024 में खारिज कर दिया गया है और भविष्य में 2029 में भी यही होगा। भंडारी ने कहा कि भारतीय जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से चुनेंगी, क्योंकि राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। इस प्रकार, प्रदीप भंडारी के आरोप और टिप्पणियां राहुल गांधी के बयान को लेकर भा.ज.पा. और कांग्रेस के बीच बढ़ते राजनीतिक टकराव को दर्शाते हैं।

ये भी पढ़ें-  शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा के बर्थडे पर लुटाया प्यार, भांगड़ा डांस से मचाई धूम

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.