‘बीजेपी को राजनीति नहीं करनी चाहिए, पुलिस को अपना बयान दिया है’, AAP सांसद स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई कथित मारपीट और बदसलूकी मामले में गुरुवार को चुप्पी तोड़ी। स्वाति मालीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से इस मुद्दे पर राजनीति न करने की अपील की।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर इस कथित घटना के तीन दिन बाद उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए बहुत मुश्किल रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार की तरफ से कथित मारपीट के मामले में बीते गुरुवार को मालीवाल का बयान दर्ज किया।

मालीवाल ने ‘एक्स’ पर कहा कि मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना बयान दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्रवाई होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की, उनका धन्यवाद करती हूं। जिन लोगों ने मेरा चरित्र हनन करने की कोशिश की और कहा कि मैं दूसरे पक्ष के कहने पर ऐसा कर रही हूं, भगवान उन्हें भी खुश रखे।”

उन्होंने कहा कि देश में अहम चुनाव चल रहा है और स्वाति मालीवाल जरूरी नहीं है, देश के मुद्दे जरूरी हैं। मालीवाल ने कहा, “बीजेपी के लोगों से विशेष आग्रह है कि इस घटना पर राजनीति न करें।” स्वाति मालीवाल के बयान पर दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें-  श्री कृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मामला: हिंदू पक्ष ने कहा- संपत्ति के स्वामित्व से जुड़ा कोई दस्तावेज नहीं दिया गया

About Post Author