बीजेपी को देश से माफी मांगनी चाहिए और हर राज्य में सत्ता छोड़ देनी चाहिए, चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

KNEWS DESK- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि चंडीगढ़ मेयर का चुनाव कराने वाले रिटर्निंग ऑफिसर ने चुनाव में धांधली के अपराध को स्वीकार कर लिया है, जिससे पता चलता है कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता के लिए कितनी भूखी है। बैलेट पेपरों से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने रिटर्निंग ऑफिसर को कड़ी फटकार लगाई, जिसके बाद अखिलेश यादव का ये बयान सामने आया।

अखिलेश ने लिखा, “सरेआम लोकतंत्र की हत्या जैसे इस शर्मनाक कृत्य के लिए भाजपा समर्थकों को सिर झुका लेना चाहिए। उन्हें समझ लेना चाहिए कि भाजपा किस प्रकार हर चुनाव चोरी और घपलों से जीत रही है। ऐसे लोगों के हाथ में न देश सुरक्षित है न उनका अपना वर्तमान और न ही उनके बच्चों का भविष्य।”

“खरीद-फरोख्त” पर गहरी चिंता जताते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वो मंगलवार को चंडीगढ़ मेयर चुनाव के बैलेट पेपरों और मतगणना की वीडियो रिकॉर्डिंग की जांच करेगा। बीजेपी ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में जीत हासिल की थी। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पीठासीन अधिकारी पर बैलेट पेपरों के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 16 वोटों के साथ बीजेपी के मनोज सोनकर ने एएपी के कुलदीप कुमार को हराया दिया था, जिन्हें 12 वोट मिले थे। आठ वोट अवैध घोषित किए गए थे।

ये भी पढ़ें-   उत्तराखंड : सीएम धामी कैबिनेट मंत्रियो के साथ हुए अयोध्या रवाना, करेंगे प्रभु श्री रामलला के दर्शन

About Post Author