राजस्थान में भाजपा की रैली, सीएम धामी बोले-पार्टी में नहीं है कोई दरार

KNEWS DESK… आज यानी 20 सितम्बर को उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने वसुंधरा राजे को उनके गृह क्षेत्र में पार्टी की परिवर्तन संकल्प यात्रा से बाहर किए जाने के बाद भाजपा की राजस्थान इकाई के अंदर गुटबाजी की अटकलों को खारिज कर दिया है। बता दें कि राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री राजे की झालावाड़ में कार्यक्रम से अनुपस्थिति से पार्टी के भीतर दरार की अटकलें शुरू हो गयी हैं।

दरअसल, झालावाड़ में कार्यक्रम के लिए कोटा पहुंचे धामी ने कहा, भाजपा राजस्थान में सत्ता में वापसी कर रही है, जहां साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। कार्यक्रम में राजे की अनुपस्थिति के कारण पार्टी में गुटबाजी के कांग्रेस के दावों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने ने मीडिया से कहा, भाजपा न केवल देश बल्कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी में हर कोई एकजुट होकर काम कर रहा है। पार्टी में कोई दरार नहीं है।

झालावाड़ कार्यक्रम में नहीं आना चाहती वसुंधरा राजे

जानकारी के लिए बता दें कि वहीं पूर्व भाजपा विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि राजे झालावाड़ कार्यक्रम में नहीं आना चाहती हैं। बता दें कि मंगलवार को भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा ने झालावाड़ में एंट्री की है, जहां से वसुंधरा राजे पांच बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। उन्होंने चार बार विधायक के रूप में झालरापाटन का प्रतिनिधित्व भी किया। उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि भाजपा राजस्थान में सत्ता में लौटेगी, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

About Post Author