बीजेपी सांसद झूठ बोलने में व्यस्त हैं, छेड़छाड़ किए गए वीडियो फैला रहे हैं- दिल्ली कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार

नई दिल्ली- उत्तर पूर्वी दिल्ली से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा हमला किए जाने के एक दिन बाद, कन्हैया कुमार ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वर्तमान सरकार तानाशाही स्थापित करना चाहती है और संविधान में विश्वास नहीं करती है। यही कारण है कि वे विरोध को ख़त्म करने के लिए अलग- अलग हथकंडे अपना रहे हैं।

नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंंने कहा कि हमने पहले कहा था कि मौजूदा सरकार तानाशाही स्थापित करना चाहती है और संविधान में विश्वास नहीं करती है। यही कारण है कि वे विपक्ष को खत्म करने के लिए अलग- अलग हथकंडे अपना रहे हैं। सबसे पहले वे एक नेता की छवि खराब करने की कोशिश करते हैं फिर उन्हें डराने की कोशिश करते हैं और अंत में वे उन्हें खरीदने की कोशिश करते हैं, हमने देखा कि सूरत, खजुराहो और इंदौर में क्या हुआ, वे उत्तर पूर्वी दिल्ली में भी ऐसा ही करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि बीजेपी का यहां से पिछले दो कार्यकाल से सांसद है, अगर वह लोकतंत्र, संविधान, चुनाव प्रक्रिया में विश्वास करते हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने पिछले 10 वर्षों में क्या किया है। वह अपने काम के बारे में बताने के बजाय झूठ बोलने और प्रचार करने में व्यस्त हैं। वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई और आम लोगों को डराने की कोशिश की जा रही है। हमारा खून। चाहे वे हमें रोकने की कितनी भी कोशिश करें, हम फिर भी उनसे सवाल करेंगे।

पूर्वोत्तर दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर शुक्रवार को निर्वाचन क्षेत्र में कुछ लोगों ने कथित तौर पर स्याही से हमला किया। यह घटना न्यू उस्मानपुर इलाके में आप कार्यालय के बाहर उस समय हुई जब कन्हैय्या स्थानीय पार्षद छाया शर्मा के साथ पार्टी की बैठक के बाद बाहर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें-   सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं की समीक्षा, जनता से फीडबैक लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

About Post Author