बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी को लेकर की विवादित टिप्पणी, कहा – ‘जिन्हें अपनी जाति का पता नहीं, वे …’

KNEWS DESK – बजट सत्र के सातवें दिन लोकसभा में जोरदार हंगामा देखने को मिला| बजट को लेकर हुई चर्चा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर के बीच जमकर बहस हुई| जातिगत जनगणना, अग्निवीर  के मुद्दों को लेकर लोकसभा में  सत्ता और विपक्ष के बीच जोरदार हंगामा हुआ| बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी को लेकर कहा कि जिन्हें अपनी जाति का पता नहीं, वे जाति जनगणना की बात करते हैं।

Whoever opposed Ram will lose in UP Congress is in no position to fight Anurag  Thakur - India Hindi News - जिसने किया राम का विरोध वह यूपी में हारेगा,  कांग्रेस लड़ने

बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने राहुल गाँधी को लेकर की टिप्पणी 

लोकसभा में बजट सत्र के सातवें दिन खूब हंगामा हुआ| इस दौरान बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा, “कुछ लोग ओबीसी को लेकर चिंतित हैं। कांग्रेस के लिए ओबीसी का मतलब है ‘ऑनली फॉर ब्रदर इन लॉ कमीशन’। उन्हें एलओपी का मतलब समझना चाहिए। ये लीडर ऑफ प्रोपेगैंडा नहीं। लीडर ऑफ अपोजिशन है।ओबीसी की बात बहुत की जाती है। जनगणना की बात बहुत की जाती है। लेकिन जिसकी जात का पता नहीं, वो गणना की बात करता है?”

राहुल गांधी ने ने दिया जवाब 

अनुराग ठाकुर के इस बयान का कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया। उन्होंने कहा, “जितना आप लोग मेरा इंसल्ट करना चाहते हैं। खुशी से करिए। आप रोज करिए। मगर एक बात मत भूलिए जाति जनगणना को हम यहां पास करके दिखाएंगे।”

यह भी पढ़ें – बदायूँ में बच्चों के भविष्य के साथ हो रहा खिलवाड़, परिषदीय विद्यालयों में विद्यार्थियों को नहीं मिली नई पुस्तकें

About Post Author