बीजेपी नेता मुख्तार नकवी ने डाला अपना वोट, कहा- पीएम ने देश में सामंतवाद और वंशवाद की राजनीति को सर्वसमावेशी विकास में बदल दिया

उत्तर प्रदेश-  भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने उत्तर प्रदेश के रामपुर में अपना वोट डाला क्योंकि शुक्रवार यानी आज राज्य की आठ लोकसभा सीटों के लिए पहले चरण का मतदान शुरू हुआ।  पत्रकारों से बात करते हुए नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में सामंतवाद और वंशवाद की राजनीति को सर्वसमावेशी विकास में बदल दिया है।

लोकसभा चुनाव के पहले दौर के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान शुक्रवार यानी आज सुबह सात बजे शुरू हो गया। इन सीटों में सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना (सुरक्षित), मोरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत शामिल हैं। ये राज्य की जाट और गन्ना बेल्ट में आते हैं।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश में सामंतवाद और वंशवाद की राजनीति को सर्वसमावेशी विकास में बदल दिया है। हमें उस विकास की गति को बनाए रखना है क्योंकि यह देश की जरूरत है और देश की सुरक्षा और समावेशी विकास की गारंटी है।

ये भी पढ़ें-   सीएम मान ने पंजाब की जनता से आप के सभी 13 लोकसभा उम्मीदवारों का करवाया परिचय, कहा वे संसद में बनेंगे आपकी बुलंद आवाज

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.