भाजपा डरी और सहमी हुई है, ED रेड को लेकर राहुल गांधी के दावे पर बोलीं प्रियंका चतुर्वेदी

KNEWS DESK- शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने शुक्रवार यानी आज कहा कि अगर ईडी राहुल गांधी के खिलाफ छापेमारी करने की योजना बना रही है तो इंडिया ब्लॉक विपक्ष के नेता राहुल गांधी के साथ खड़ा होगा। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि संसद में उनके ‘चक्रव्यूह’ भाषण के बाद उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि वह खुले हाथों से इंतजार कर रहे हैं।

‘भाजपा डरी और सहमी हुई है’

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि आज राहुल गांधी विपक्ष के नेता होने के नाते ऐसे मुद्दे उठा रहे हैं जो भारत के लोगों से जुड़े हैं। उन पर ईडी की छापेमारी करवाना, क्योंकि वह दावा कर रहे हैं कि उन्हें सूत्रों से पता चला है। यह दर्शाता है कि भाजपा डरी हुई है और इसलिए वे ये सब कर रहे हैं, उन्होंने अरविंद केजरीवाल, सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय राउत, हेमंत सोरेन जैसे सभी विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार किया, लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं है, उनके पास कोई सबूत नहीं है। वे सिर्फ उन लोगों को गिरफ्तार करते हैं जो उनके खिलाफ आवाज उठाते हैं, यह शर्मनाक है।

राहुल गांधी के खिलाफ रेड मारेगी ED? 

शुक्रवार की सुबह एक्स पर एक पोस्ट में राहुल गांधी ने कहा, “जाहिर है, 2 इन 1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के ‘अंदरूनी सूत्र’ मुझे बता रहे हैं कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है।” पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैं खुली बाहों से आपका इंतजार कर रहा हूं…चाय और बिस्कुट मेरी तरफ से।” सोमवार को राहुल गांधी ने ‘चक्रव्यूह’ रूपक का इस्तेमाल करते हुए दावा किया कि चारों ओर भय का माहौल है और छह लोगों का एक समूह पूरे देश को ‘चक्रव्यूह’ में फंसा रहा है। उन्होंने वादा किया था कि भारत ब्लॉक इसे तोड़ देगा।

https://x.com/RahulGandhi/status/1819106372396765206

ये भी पढ़ें-  उत्तराखंड: जिलाधिकारी सोनिका ने आपदा कंट्रोल रूम का किया औचक निरीक्षण, शिकायतकर्ताओं से बात कर जाना हाल

About Post Author