सीबीआई जांच की सहमति वापस लेने पर भाजपा का हमला, भ्रष्ट लोगों को बढ़ावा देते हैं राहुल गांधी

KNEWS DESK-  कर्नाटक में सीबीआई जांच की सहमति वापस लिए जाने के बाद राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह “भ्रष्टाचार की दुकान” बन गई है।

कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने हाल ही में सीबीआई को राज्य में जांच करने की दी गई सहमति को वापस ले लिया है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “यह साफ है कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की दुकान बन गई है। मुडा घोटाले में उच्च न्यायालय का आदेश आया है और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर आरोप हैं।” उन्होंने कहा कि विशेष न्यायालय ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है, लेकिन सीएम ने इस्तीफा देने के बजाय अहंकार दिखाया है।

भाजपा का सख्त बयान

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि “जांच के फंदे में फंसे सीएम का यह खुद को बचाने का आखिरी हथकंडा है।” उन्होंने राहुल गांधी को चुनौती दी कि वे स्पष्ट करें कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ क्या कदम उठाने जा रहे हैं।

सीएम सिद्धारमैया पर प्रतिकूल टिप्पणी

भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडारी ने कहा कि “सीएम सिद्धारमैया ने स्वीकार किया है कि मुडा घोटाले में प्रथम दृष्टा भ्रष्टाचार हुआ है।” उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धारमैया ने अपने परिवार को अनुचित लाभ पहुंचाने में भूमिका निभाई है, यही कारण है कि उन्होंने सीबीआई की सहमति रद्द की।

राहुल गांधी की भूमिका पर सवाल

भंडारी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि “वह कांग्रेस में ऐसे लोगों को बढ़ावा देते हैं जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।” उनका कहना था कि राहुल गांधी की कांग्रेस भ्रष्टाचार की राजा बन गई है।

ये भी पढ़ें-  भारत और बांग्लादेश के मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह, ग्रीन पार्क के बाहर देखने को मिला दर्शकों का हुजूम

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.