बिहार: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की दरभंगा में घर में हत्या, जानिए परिवार में कौन- कौन है?

KNEWS DESK- विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की बिहार के दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर में कथित तौर पर हत्या कर दी गई, पुलिस ने ये जानकारी दी। जीतन सहनी का शव आज सुबह बिरौल इलाके में उनके घर के कमरे में मिला, जिस पर चाकू से कई वार और सीने तथा पेट पर कट के निशान थे।

एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी ने कहा कि हमें सूचना मिली कि पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। घटनास्थल की जांच की गई है। घटना स्थल देखने में ऐसा लगता है कि कोई व्यक्ति लूटपाट के इरादे से घर में घुसा था। घटना के समय मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर में अकेले थे। ग्रामीण एसपी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में एसआईटी टीम गठित की गई है और एफएसएल टीम बिरौल गांव के लिए रवाना हो गई है। दरभंगा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जगुनाथ रेड्डी ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। बिहार सरकार में पूर्व मंत्री मुकेश सहनी वीआईपी पार्टी के प्रमुख हैं, जो इंडिया ब्लॉक का गठबंधन सहयोगी है।

जानकारी के मुताबिक, मुकेश इस समय मुंबई में हैं। वे वहां से रवाना हो गए हैं। जल्द ही अपने पैतृक घर पहुंचेंगे। मुकेश के पिता जीतन सहनी गांव में स्थित घर में अकेले रहते थे। पत्नी का 8 साल पहले निधन हो गया था। उनके दोनों बेटे मुकेश सहनी और संतोष सहनी बाहर रहते हैं। एक बेटी रिंकू सहनी है, जिनकी शादी हो गई है और वो मुंबई में रहती हैं। बाकी खानदान के अन्य सदस्य भी गांव में रहते हैं। घर में दो नौकर और एक ड्राइवर आते- जाते रहते थे। पिता गांव में मछली बेचने का काम भी करते रहे हैं। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि वो इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि हमलावर चोरी के उद्देश्य से तो नहीं घर में घुसे थे। जांच के लिए एसआईटी गठित कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- सरकार नहीं छुड़ा पा रही युवाओं का नशा, AAP प्रदेशाध्यक्ष ने सरकार को घेरा

About Post Author