सरेंडर करने से पहले सीएम केजरीवाल कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे

KNEWS DESK- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार यानी आज राजघाट स्थित महात्मा गांधी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसके बाद वो कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे। बता दें कि सीएम केजरीवाल को आज सरेंडर करना है।

केजरीवाल अब कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाएंगे और फिर राउज एवेन्यू रोड स्थित आम आदमी पार्टी (आप) कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करेंगे। राजघाट पर आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल के साथ उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह और संदीप पाठक समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे। वे दोपहर करीब 3 बजे राजघाट पहुंचे। केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत पर 10 मई को जेल से रिहा किया गया था।

10 मई को जेल से किया गया था रिहा 

केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत पर 10 मई को जेल से रिहा किया गया था। चुनाव 1 जून को समाप्त हो गए थे।केजरीवाल ने बीते शुक्रवार को कहा कि वह 2 जून को दोपहर 3 बजे जेल अधिकारियों के समक्ष आत्मसमर्पण करने के लिए निकले। मुख्यमंत्री ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी गई अंतरिम जमानत को सात दिन के लिए बढ़ाने की मांग करते हुए पहले सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की रजिस्ट्री ने उनकी याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया, जिसमें उन्होंने दलील दी थी कि उन्हें मेडिकल टेस्ट कराने के लिए समय चाहिए, क्योंकि उनका वजन कम हो रहा है और उनमें कीटोन का स्तर अधिक है।

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव के नतीजे आने में सिर्फ दो दिन शेष, मतगणना को लेकर पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने तैयारियों को दिया अंतिम रूप

About Post Author