बाराबंकी : प्रदेश सचिव बने सपा नेता सरताज चौधरी का बड़ा बयान,कहा-हमारी पार्टी हर परेशानी में देती है मुसलमानों का साथ, BJP…

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीकी 

बाराबंकी। 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। सभी पर्टियां मैदान में उतर चुकी हैं। पिछले कुछ चुनावों में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने वाली समाजवादी पार्टी अब कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी के चलते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2024 की सियासी जंग से पहले उत्तर प्रदेश की नई टीम का ऐलान कर दिया है। जिसमें बाराबंकी से सरताज चौधरी को प्रदेश सचिव बनाया गया है। प्रदेश सचिव बनने के बाद सरताज चौधरी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी हम मुस्लिम भाइयों को तोड़ने की बात करती है। वह पसमांदा समाज की बात करती है, फायदा पहुंचाने के लिए नहीं हम मुस्लिम भाइयों को बांटने की बात करती है। हमारी समाजवादी पार्टी हर परेशानी में मुसलमानों का साथ देती है।

दरअसल आपको बता दे की समाजवादी पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद नव नियुक्त प्रदेश सचिव सरताज चौधरी ने पार्टी संगठन को और मजबूत बनाने के लिये भ्रमण शुरु कर दिया है। बृहस्पतिवार को सरताज चैधरी समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह गोप के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे। सरताज चैधरी को पूर्व मंत्री अरविंद सिंह गोप एवं वहां मौजूद अन्य सपा नेताओं द्वारा फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

जानकारी के लिए बता दें कि समाजवादी पार्टी में अपनी मेहनत व कार्यप्रणाली से अलग पहचान बनाने वाले बाराबंकी के सियासत के माहिर सरताज चौधरी को समाजवादी पार्टी ने प्रदेश सचिव नियुक्त कर बडी जिम्मेदारी दी है, पार्टी में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर रहे है। इसी क्रम में वहा पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह गोप के आवास पहुंचे। सरताज चैधरी का गोप समेंत अन्य नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सरताज चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी हम मुस्लिम भाइयों को तोड़ने की बात करती है। वह पसमांदा समाज की बात करती है, फायदा पहुंचाने के लिए नहीं हम मुस्लिम भाइयों को बांटने की बात करती है। हमारी समाजवादी पार्टी हर परेशानी में मुसलमानों का साथ देती है।

About Post Author