‘तालिबानी सोच का इलाज बजरंगबली की गदा’, सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

KNEWS DESK- देश में चुनावी शोर पूरे जोर पर है। एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव होने हैं तो वहीं दूसरी ओर 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए सभी पार्टियां पूरी ताकत लगाने में लगी हुईं हैं। इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजस्थान पहुंचे जहां उन्होंने राजस्थान के अलवर में एक जनसभा को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और इजरायल हमास युद्ध पर भी बड़ा बयान दिया।

तालिबान का उपचार बजरंग बली की गदा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तालिबान का उपचार तो बजरंग बली की गदा ही है। देख रहे हैं न इस समय गाजा में इजरायल, तालिबानी मानसिकता को कैसे कुचलने का काम कर रहा है। आज आतंकवादियों को गाजा में चुन चुन कर मारा जा रहा है। उन्होंने कहा कि अराजकता, आतंकवाद व गुंडागर्दी सभ्य समाज के लिए सबसे बड़ा कलंक है। प्रधानमंत्री मोदी व गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोक दी है।

सीएम आदित्यनाथ ने राजस्थान में कानून-व्यवस्था को लेकर भी राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। वह तिजारा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी व सांसद बाबा बालकनाथ द्वारा नामांकन दाखिल किए जाने के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

कांग्रेस पर साधा निशाना

यूपी के सीएम ने आरोप लगाया कि राजस्थान की गौरवशाली परंपरा को कांग्रेस अपनी प्रकृति के अनुरूप कलंकित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। मुझे आश्चर्य होता है कि कांग्रेस देश के अंदर समस्या का नाम (पर्याय) बन चुकी है। कांग्रेस देश की हर समस्या का नाम (पर्याय) है। उन्होंने कहा कि देश जिन समस्याओं का समाधान एक एक कर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज कर रहा है वे सभी समस्याएं कांग्रेस की देन हैं।

सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि मुझे बताया गया है कि तिजारा में कांग्रेस का प्रत्याशी अपने बारे में बड़ी बड़ी उपमाएं लगाता है। इस सीट से कांग्रेस ने इमरान खान को टिकट दिया है। आदित्यनाथ ने कहा कि समस्या का समाधान करने का नाम ही ‘डबल इंजन’ की सरकार है।

आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि यह तुष्टिकरण का खेल कब तक चलेगा? और मैं पूछना चाहता हूं एक तरफ आप गौ तस्करों को महिमा मंडित करते हैं और दूसरी तरफ पूज्य संतों के आश्रम पर बुलडोजर चलाते हैं. ये कैसे स्वीकार किया जा सकता है? यहां पर संतों की हत्या होती है, गोतस्करी व गोकशी होती है. मां बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. व्यापारी की संपत्ति पर कोई भी गुंडा आकर कब्जा कर लेता है?

ये भी पढ़ें-   आज अरविंद केजरीवाल से ED करेगी पूछताछ, एथिक्स कमिटी के सवालों का जवाब देंगी महुआ मोइत्रा

About Post Author