अयोध्या, काशी ने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है और अब आगरा की बारी है, चुनाव रैली को संबोधित करते हुए बोले सीएम योगी

उत्तर प्रदेश- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार यानी आज कहा कि अयोध्या और काशी ने ‘अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है’ और अब आगरा की बारी है। बता दें कि आगरा में बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी एसपी बघेल की चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या और काशी ने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है, अब आपकी बारी है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ, यह कांग्रेस, सपा और बसपा थे, जो कहते थे कि आपके पास क्या सबूत है कि राम का जन्म अयोध्या में हुआ था और उन्होंने यहां तक कहा कि राम और कृष्ण का अस्तित्व ही नहीं था। ऐसा लगता है जैसे वे (विपक्षी दल के नेता) वे वही थे जो इस ब्रह्मांड के बनने से पहले पैदा हुए थे।

आगरा में भाजपा ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को फिर से अपना उम्मीदवार बनाया है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को आगरा समेत बरेली, संभल, हाथरस, मैनपुरी, फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, एटा, बदांयू और आंवला में मतदान होगा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या और काशी ने अपना लक्ष्य हासिल कर लिया है, अब आपकी बारी है। उन्होंने कहा कि एक तरफ, यह कांग्रेस, सपा और बसपा थे, जो कहते थे कि आपके पास क्या सबूत है कि राम का जन्म अयोध्या में हुआ था और उन्होंने यहां तक कहा कि राम और कृष्ण का अस्तित्व ही नहीं था। ऐसा लगता है जैसे वे (विपक्षी दल के नेता) वे वही थे जो इस ब्रह्मांड के बनने से पहले पैदा हुए थे।

ये भी पढ़ें-   एकता कपूर की एलएसडी 2 का बॉक्स ऑफिस पर हुआ बुरा हाल, जानें फिल्म का कलेक्शन

About Post Author