कसारी-मसारी कब्रिस्तान पहुंचे अतीक के दोनों नाबालिग बेटे,अशरफ की बेटियां भी मौके पर पहुंची

प्रयागराज: बाहुबली अतीक अहमद औऱ उसके भाई अशरफ की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई .गोली तब मारी गई जब पुलिस कस्टडी में था और उसको मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जा रही थी.तीन हमलावरों ने पुलिस के सुरक्षा घेरे में थें अतीक-अशरफ दोनों को गोली मारकर हत्या कर दी गई.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.पत्रकार बनकर पहुंचे तीन हत्यारों ने अतीक व अशरफ पर ताबतोड़ गोलियों की बौछार कर दी.करीब 45 सेकेंड में दोनों की मौत हो गई.वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावारों ने आत्मसमर्पण कर दिया. वहीं पुलिस ने युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.हमला आरोपियों ने तब किया जब दोनों को मेडिकल के लिए कॉल्विन अस्पताल में ले जाया रहा था.

वहीं कल से सीएम योगी ने हत्याकांड की जांच के लिए 3 सदस्यीय न्यायिक का गठन किया है.पूरे यूपी में धारा 144 लागू कर दी गई.वहीं अतीक-अशरफ पर गोली बरसाने वालें आरोपी का नाम अरुण,सनी,लवकेश है.

ये भी पढ़े…

कौन है अतीक और अशरफ का हत्यारा सनी सिंह….गरीबी में पला, मां शादियों में बनाती थी खाना-पिता चलाता था ट्रैक्टर

अतीक-अशरफ के शवों के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफना दिया गया है.इस दौरान अतीक के दोनों नाबालिग बेटों ने दी अंतिम विदाई और अशरफ की दोनों बेटियां भी रही जनाजे में मौजूद.

ये भी पढ़े…

फर्ज़ी पत्रकार बन कर आये थे तीनो आरोपी… अतीक और अशरफ को मारने के बाद लगाये “जय श्री राम” के नारे

जहां बीते 14अप्रैल को झांसी में एनकाउंटर में अतीक के बेटे असद व शूटर गुलाम को मार गिराया था,जिसके बाद असद के पोस्टमार्टम के बाद शव को झांसी से प्रयागराज लाकर कसारी-मसारी कब्रिस्तान में ही दफनाया गया था.और वहीं आज असद के बगल में ही पिता और चाचा को भी दफनाया दिया गया.

ये भी पढ़े…

माफिया अतीक व उसके भाई की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने किया खुलासा…. इतनी गोलियां थी शरीर में

 

About Post Author