अतीक के बेटे नैनी जेल में बैराक में सिर पटकर हुआ घायल! प्रशासन ने कहा ‘अफवाह’

प्रयागराज:नैनी जेल में बंद अतीक के दूसरे नंबर के बेटे को लेकर जो खबरें चल रही थीं कि वह अपने परिजनों की हत्या और एनकाउंटर के बाद से ही उसका स्वभाव बदल सा गया है.सोमवार को उसके द्वारा जेल में हंगामा किए जाने की खबरें भी आईं.जेल प्रशासन ने ऐसी भ्रामक खबरों का खंडन किया है,साथ ही यह भी बताया कि मीडिया में जो खबरें चल रही है वह गलत है.अली ठीक है.

पिता-चाचा की हत्या और भाई के एनकाउंटर के बाद से

वहीं अतीक-अशरफ की हत्या के साथ असद के एनकाउंटर के बाद से अतीक के दूसरे बेटे अली के स्वभाव में बदलाव हो गया है,अली इस समय प्रयागराज की नैनी जेल में बंद है,और अली को लेकर कुछ खबरें आई है कि बौखलाहट में आकर अतीक के बेटे ने जेल में जमकर हंगामा किया है. वह चीख और चिल्ला रहा है, साथ ही उसने अपना सिर भी फोड़ लिया है. हालांकि प्रशासन ने ऐसी खबरों से इनकार किया है. उन्होंने कहा, नैनी जेल में सब सामान्य है और ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. हालांकि अतीक अशरफ की हत्या के तीनों आरोपियों को नैनी जेल से प्रतापगढ़ की जेल शिफ्ट कर दिया गया है.

नैनी की जेल में है अली

सोमवार को अतीक के बेटे अली के द्वारा जेल में हंगामा काटने की खबरें सामने आई थीं,जिसके बाद प्रशासन ने खबरों का खंडन करते हुए प्रयागराज प्रशासन ने अपने बयान में कहा कि अतीक के बेटे अली ने खुद को जेल में घायल किया है,ऐसी बात गलत हैं औऱ ऐसा कुछ नहीं हुआ है.

अतीक-अशरफ के हत्यारों की बदली गई जेल

प्रयागराज की नैनी जेल में माफिया अतीक अहमद का दूसरे नंबर का बेटा अली बंद है.उस पर छह मुकदमे दर्ज हैं.वहीं सोमवार को ही अतीक अशरफ की हत्या के आरोपी तीनों शूटर्स के प्रयागराज की नैनी जेल से प्रतापगढ़ की जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.अली और शूटर्स दोनों एक ही जेल में हैं  तो कहीं गैंगवार न  हो जाएं इसको देखते हुए तीनों आरोपियों को प्रतापगढ़ जेल भेज दिया गया है.सूत्रों का कहना है कि असद के एनकाउंटर से वह सोया नहीं है.और पिता-चाचा की हत्या के बाद से तो बौखला सा गया है.

प्रतापगढ़ जेल में शिफ्ट होने के बावजूद भी जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.अतीक व अशरफ के हत्यारों को सोमवार को दोपहर 12 बजे प्रतापगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया था.वही करीब दोपहर 1.30 के करीब प्रतापगढ़ जेल पहुंच गए.

 

About Post Author