असम: राहुल गांधी सिलचर पहुंचे, बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत शिविर का किया दौरा

KNEWS DESK- लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी संघर्ष प्रभावित मणिपुर जाने के लिए यहां कुंभीरग्राम हवाई अड्डे पर पहुंचे। राहुल गांधी का हवाई अड्डे पर असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा और राज्य एवं जिला पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया।

असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा ने गांधी को एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें उनसे बाढ़ के कारण हुए भारी नुकसान के लिए पर्याप्त राहत और मुआवजा पाने के लिए विशेष मामले के रूप में केंद्र के समक्ष विनाशकारी बाढ़ के मुद्दे को उठाने का आग्रह किया गया। बता दें कि असम में इस साल बाढ़, भूस्खलन और तूफान में कुल 78 लोगों की मौत हो गई है।

https://x.com/INCIndia/status/1810173580333797437

उन्होंने कहा कि हमारी पीड़ा की आवाज केंद्र तक पहुंचाने के लिए हम आपके आभारी रहेंगे। असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन बोरा ने कहा कि असम को इस गंभीर स्थिति से निपटने के लिए एक पैकेज मिलना चाहिए, क्योंकि राज्य सरकार केंद्र से पर्याप्त धन प्राप्त करने में विफल रही है, जो डबल इंजन सरकार की दोहरी विफलता है। कांग्रेस नेता ने कछार जिले के फुरेथल में एक राहत शिविर में बाढ़ पीड़ितों से भी मुलाकात की।

यह शिविर उसी मार्ग पर है, जिससे गांधी मणिपुर के जिरीबाम जिले में गए थे। राहुल गांधी जिरीबाम से सिलचर हवाई अड्डे पर लौटेंगे और मणिपुर दौरे के अगले चरण के लिए इंफाल के लिए उड़ान भरेंगे।

ये भी पढ़ें-  Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ पड़ने पर भड़के माता- पिता, बिग बॉस से बोले- ‘अरमान को घर से बाहर करो…’

About Post Author