असम: नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, सीएम सरमा ने कहा – ‘ नाबालिग से जुड़ी भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध…’

KNEWS DESK – असम के नागांव जिले में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया। इस घटना को लेकर लोगों में भारी गुस्सा है। लोग इसके खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस ने शुक्रवार को ये जानकारी दी।

बच्ची को सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पाया गया

बता दें कि ये घटना ढिंग इलाके में उस समय हुई जब बच्ची गुरुवार शाम को ट्यूशन से घर लौट रही थी। बच्ची को सड़क किनारे बेहोशी की हालत में पाया गया। जहां कुछ लोगों ने उसे बचाया और इस मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया। इसके बाद बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और लोगों की तलाश की जा रही है।

असम में 14 साल की लड़की से दरिंदगी पर बवाल, सड़कों पर उतरे हजारों लोग - Assam gang rape with 14 year old girl Massive protests begin student union calls for bandh lcla - AajTak

महिलाओं और बच्चियों के लिए सुरक्षा की मांग

इस बीच, दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समाज के सभी वर्गों के लोग शुक्रवार सुबह सड़कों पर उतर आए। दुकानदारों ने अपने बिजनेस एस्टेब्लिशमेंट बंद कर दिए और सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और महिलाओं और बच्चियों के लिए सुरक्षा की मांग की। पुलिस महानिदेशक जी. पी. सिंह के ढिंग पहुंचने पर इलाके में तनाव है।

देश में रेप की घटनाओं पर नहीं लग रही लगाम, अब असम में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप - 22Scope News

 

सीएम सरमा ने एक्स पर किया पोस्ट

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “ढ़िग में नाबालिग से जुड़ी भयावह घटना मानवता के खिलाफ अपराध है और इसने आघात किया है। सरमा ने एक्स पर पोस्ट लिखा, “हम किसी को नहीं बख्शेंगे और अपराधियों को न्याय के कठघरे में लाएंगे। मैंने @DGPAssamPolice को साइट पर जाने और ऐसे राक्षसों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई पक्की करने का निर्देश दिया है।”

About Post Author