असम के मुख्यमंत्री की एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के साथ ‘गुप्त समझ’ है, चुनावी रैली में बोलीं प्रियंका गांधी

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने बुधवार यानी आज असम के धुबरी में चुनाव प्रचार करते हुए दावा किया कि सरमा की एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल के साथ ‘गुप्त समझ’ है, जैसे बीजेपी की तेलंगाना में असदुद्दीन ओवैसी के साथ थी, इन दोनों का उद्देश्य कांग्रेस को हराना था।

उन्होंने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर ‘कई घोटालों’ में शामिल होने का भी आरोप लगाया और आरोप लगाया कि राज्य में ‘माफिया राज’ कायम है। उन्होंने कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर भी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने उनके लिए वोट मांगे और फिर उन्हें देश छोड़ने से नहीं रोका।

कांग्रेस नेता ने चुनावी बांड मुद्दे पर भी बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ 10 साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई, लेकिन कांग्रेस ने 70 साल में इतनी कमाई नहीं की।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि रेत माफिया, कोयला माफिया, हर जगह माफिया है लेकिन राज्य में कोई विकास नहीं हुआ। हिमंत बिस्वा सरमा पर भ्रष्टाचार के कई आरोप थे लेकिन जैसे ही वह भाजपा में शामिल हुए, सभी मामले गायब हो गए। यहां असम में, बीजेपी और एआईयूडीएफ के बीच संबंधों ने राजनीति को पूरी तरह से अलग दिशा में ले लिया है… सरमा की एआईयूडीएफ के बदरुद्दीन अजमल के साथ गुप्त समझ है। तेलंगाना में बीजेपी और असदुद्दीन औवेसी के बीच भी ऐसा ही हुआ था, दोनों का लक्ष्य था कांग्रेस को हराने पर। वे (भाजपा) महिला सुरक्षा के बारे में बात करते हैं। आप सभी ने देखा होगा कि कर्नाटक में क्या हो रहा है… हजारों वीडियो सामने आए हैं और पता चला है कि पीएम मोदी आरोपी के साथ खड़े थे और उसके लिए वोट मांग रहे थे। वह आदमी भारत से भाग गया है और पीएम मोदी, अमित शाह ने उसे किसी ने नहीं रोका। बीजेपी सिर्फ 10 साल में दुनिया की सबसे अमीर पार्टी बन गई। कांग्रेस ने 70 साल में इतनी कमाई नहीं की थी।

ये भी पढ़ें-   आमिर खान की बेटी-दामाद से मिलने पहुंचीं रानी मुखर्जी, ईरा ने शेयर की तस्वीरें

About Post Author