जनता की अदालत में BJP पर भड़के अरविंद केजरीवाल, कहा- डबल इंजन सरकार का मतलब डबल लूट…

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम के दौरान भाजपा पर तीखा हमला किया। केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता का प्यार और समर्थन ही उनकी ईमानदारी का प्रमाण बनेगा। उन्होंने ‘डबल इंजन सरकार’ की आलोचना करते हुए कहा, “यूपी में पिछले सात साल से डबल इंजन की सरकार है, लेकिन यह पूरी तरह फेल रही है।”

केजरीवाल ने भाजपा की राज्य सरकारों के कामकाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि इनकी 22 राज्यों में सरकारें हैं। आप इनसे पूछिए कि एक राज्य बताएं, जहां उन्होंने बिजली मुफ्त की हो। गुजरात में 30 साल से इनकी सरकार है, लेकिन उन्होंने एक भी स्कूल नहीं सुधार किया।” उन्होंने भाजपा को चुनौती दी कि अगर अगले एक साल में वे दिल्ली के मुकाबले कोई अच्छा काम कर दिखाएं, तो वह पीएम मोदी का प्रचार करेंगे।

कार्यक्रम में दिल्ली की सीएम और आप नेता आतिशी ने भी भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “दिल्ली ही एक ऐसी जगह है, जहां भीषण गर्मी में भी 24 घंटे बिजली मिलती है और फिर भी बिल जीरो आता है। यह अरविंद केजरीवाल की दिल्ली है।” आतिशी ने भाजपा को ‘गरीब विरोधी पार्टी’ बताते हुए आरोप लगाया कि पिछले कुछ वर्षों में भाजपा की केंद्र सरकार ने झुग्गियों को ध्वस्त किया और वृद्धावस्था पेंशन बंद कर दी।

इस कार्यक्रम के माध्यम से आप ने दिल्लीवासियों के सामने अपनी उपलब्धियों को पेश करने का प्रयास किया और भाजपा की नीतियों की आलोचना करते हुए आगामी चुनावों के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश की। केजरीवाल और उनकी पार्टी ने इस बार के चुनाव में दिल्ली की विकास कहानी को प्रमुखता देने का निर्णय लिया है, जो उन्हें विश्वास है कि जनता के बीच सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करेगा।

ये भी पढ़ें-  प्रकाश राज पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी का लगा आरोप, फिल्ममेकर ने तस्वीर शेयर कर लिखा ये

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.