Sidhu Moosewale हत्याकांड में शामिल लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल अमेरिका में पार्टी करता दिखा, वीडियो हुआ वायरल

knews desk, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को एक साल होने वाले हैं, लेकिन अभी तक उनको पूरी तरह से इंसाफ नहीं मिला है| इस हत्याकांड में शामिल हत्यारे अभी तक खुली हवा में सांस ले रहे है जबकि उन सभी को सलाखों के पीछे होना चाहिए था| मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई का हाथ है। उसका भाई अनमोल बिश्नोई मुख्य आरोपी है और बावजूद इसके वह जेल से बाहर है।

The cultural import of Sidhu Moosewala - Hindustan Times

एक तरफ लॉरेंस बिश्नोई इस वक्त जेल में बैठकर सलमान खान को धमकियां दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उसका भाई अनमोल अमेरिका में पार्टी में मजे करता पाया गया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अनमोल पंजाबी सिंगर शैरी मान और करण औजला के शो में मस्ती करता नजर आ रहा है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है। क्योंकि कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि “अनमोल को केनिया में डिटेन कर लिया गया है| इसलिए अब इस वीडियो के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। अब इस मामले में शैरी मान और करण औजला की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Sidhu Moosewala was breathing even after attack, jeep was locked from  inside and locals had to

इस वीडियो के सामने आने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कहा कि “उन्हें सरकार पर तरस आ रहा है, क्योंकि वह दबाव में आकर झूठ बोलती है।” उन्होंने कहा कि “गोल्डी बरार की विदेश में गिरफ्तारी की खबर भी झूठी थी और अब अनमोल की खबर भी झूठी निकली।”

About Post Author