आंध्र प्रदेश: सीएम चंद्रबाबू नायडू ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया, पीड़ितों को हर संभव मदद का दिलाया भरोसा

KNEWS DESK – आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को विजयवाड़ा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और बाढ़ के पानी में फंसे लोगों को हर संभव मदद का भरोसा जताया। पिछले तीन दिनों से विजयवाड़ा में मूसलाधार बारिश हो रही है। शहर के कई हिस्सों में बिजली काट दी गई है।

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू ने कहा, हर बारिश प्रभावित व्यक्ति तक मदद  पहुंचाई जाएगी - द हिंदू
आपको बता दें कि सीएम चंद्रबाबू नायडू ने 24 घंटे के भीतर दूसरी बार विजयवाड़ा का दौरा किया और उन लोगों से बात की जो कई फीट पानी में अपने घरों में फंसे हुए हैं।
मीडिया से मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने कहा,”बाढ़ से प्रभावित इलाके में राहत सामग्री और रेस्क्यू ऑपरेशन तेजी से चलाए जा रहे हैं। हमें बाढ़ के पानी में फंसे हर घर तक पहुंचना है और उन्हें बचाना है।

आंध्र प्रदेश में डूबी पटरियां, ट्रेनें रद्द, मुआयना करने पहुंचे CM चंद्रबाबू  | देखें PHOTOS

उन्होंने कहा कि, “कई मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है। एक या दो घंटे के अंदर हम सभी की मदद करेंगे। मैं यहां हूँ, और हालात की निगरानी के लिए कंट्रोल रूप में एक्टिव कर रहा हूं। हम कड़ी मेहनत करके सभी की मदद करेंगे। फिलहाल 110 नाव खाना और जरूरी सामान बांटने का काम कर रही हैं। छह हेलीकॉप्टर रेस्क्यू के लिए पहुंचने वाले हैं। भले ही ये बहुत मुश्किल है। बारिश हो रही है, हम सबकी मदद करेंगे।”

About Post Author