मुकुल राय के बीजेपी में ज्वाइंन होने की चर्चा के बीच ममता ने तोड़ी चुप्पी… कहा- मुझे पता है वो बीजेपी के विधायक है

कोलकाता, TMC नेता मुकुल राय लगातार चर्चाओं में बने हुए है. वो लगातार बीजेपी ज्वाइंन करने की इच्छा जता रहे है. साथ ही  गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मिलने का समय मांग रहे है. इसी चर्चाओं के बीच सीएम ममता बनर्जी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो जानती है कि मुकुल राय बीजेपी के नेता है.

मुकुल राय ने मंगलवार को एक निजी बंगाली न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा किमैं बीजेपी विधायक था और अभी भी हूं. मैं बीजेपी के साथ रहना चाहता हूं. पार्टी ने यहां मेरे रुकने का बंदोबस्त किया है. मैं अमित शाह से मिलना और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलना चाहता हूं.

TMC से इस्तीफा देने के सवाल पर रॉय ने कहा कि टीएमसी से इस्तीफा देना का सवाल ही नहीं उठता. मैं टीएमसी का हिस्सा तक नहीं हूं. मैं पहले ही पार्टी से इस्तीफा दे चुका है. मैं हमेशा से बीजेपी के साथ था. अगर बीजेपी मुझे काम देगी, तो हमेशा उसके साथ रहूंगा.

मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा-  मुकुल राय

मुकुल रॉय ने बेटे शुभ्रांशु रॉय के आरोपों पर कहा कि हां, यह सच है कि मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं था लेकिन अब मेरी सेहत में सुधार हो रहा है इसलिए मैं दोबारा बीजेपी के लिए काम करना चाहता हूं.

मुझे मालूम हैं वो बीजेपी विधायक है- ममता

विधायक मुकुल राय के बीजेपी ज्वाइंन करने की इच्छा जताने पर सीएम ममता बेनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई दिल्ली जाना चाहता है या नहीं, यह पूरी तरह से उस व्यक्ति का विशेषाधिकार है. लेकिन मैंने सुना है कि उनके बेटे ने यह आरोप लगाया है कि उनके पिता (मुकुल रॉय) को अगवा कर लिया गया है. इस संबंध में एफआईआर दर्ज की गई है. मुझे लगता है कि आपको पता ही होगा कि बीजेपी किस तरह से व्यवहार कर रही है.

About Post Author