आलोक ने दी लिखित में शिकायत, नियुक्ति विभाग ने ज्योति मौर्या के खिलाफ दिए जांच के आदेश

KNEWS DESK- प्यार में धोखा और पारिवारिक विवाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुई अधिकारी SDM ज्योति मौर्या की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको बता दें कि नियुक्ति विभाग ने ज्योति मौर्या के खिलाफ के जांच के आदेश दिए हैं। आदेश मिलते ही पंत ने अपने स्तर से जांच के लिए कमेटी का गठन भी कर दिया है।

इसमें प्रयागराज के एडीएम प्रशासन और वहीं की एसीएम फर्स्ट को भी रखा गया है. बता दें, ज्योति मौर्य हाल ही में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अफेयर की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। इस पर उनके पति आलोक मौर्य ने कई फोरम पर शिकायतें की हैं। इसमें नियुक्ति विभाग को भेजी शिकायत में अनियमित लेनदेन का भी जिक्र किया है। लिखित शिकायत में बताया कि ज्योति ने अपनी नौकरी के दौरान रुपयों का लेनदेन किया है जिससे भ्रष्टाचार फैला है।

ज्योति मौर्य वाराणसी की रहने वाली हैं। साल 2010 में बछवल के आलोक मौर्य से उनकी शादी हुई थी।  2015 में उनकी दो जुड़वा बेटियां हुईं। इसके बाद साल 2016 में ज्योति मौर्य ने पीसीएस परीक्षा पास की फिलहाल ज्योति मौर्य और उनके पति के बीच विवाद चल रहा है। हालांकि, अभी तक उन पर लगे आरोपों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, ज्योति ने भी आलोक और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल दोनों का मामला कोर्ट में है।

आलोक की भी बढ़ेंगी मुश्किलें

बता दें, उधर आलोक की भी मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. बीवी ज्योति ने तो आलोक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है ही लेकिन भाभी ने भी आलोक के खिलाफ एक FIR दर्ज करवाई है. आलोक की भाभी शुभ्रा मौर्य का आरोप है कि शादी के बाद से उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। ससुराल वाले रुपयों के लिए मारपीट करते थे. कई बार पुलिस को तहरीर दी, लेकिन केस दर्ज नहीं हो रहा था. बीते दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया, जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और केस दर्ज कर लिया गया।

About Post Author