अलीगढ़: थाने में पुलिस के सामने बेटे ने मां को जिंदा जलाया, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ था झगड़ा

रिपोर्ट – अनिल कुमार मीणा 

उत्तर प्रदेश –  यूपी के अलीगढ़ से के बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक बेटे ने थाने में ही पुलिसकर्मियों के सामने अपनी मां को जिंदा जला दिया। आरोपी ने अपनी मां पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पुलिसकर्मियों के सामने पेट्रोल छिड़क कर जिन्दा जलाया

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, जहां कलयुगी बेटे ने संपत्ति के बंटवारे को लेकर हुए विवाद में अपनी ही मां को थाने में ही पुलिसकर्मियों के सामने पेट्रोल छिड़क कर जिन्दा जला दिया| थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से महिला को मिटटी डालकर बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। महिला 80 प्रतिशत झुलस चुकी थी। पुलिस ने तुरंत ही आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया|

थाने में बेटे ने मां को जिंदा जलाया, फिर बनाता रहा वीडियो; घटना CCTV में  कैद - India TV Hindi

 5 साल पहले हो चुकी पति की मौत

घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसके बाद यूपी की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार हेमलता निवासी जरकन नगरिया के पति राजकुमार की मौत 5 साल पहले हो चुकी है। पति की मौत के बाद संपत्ति के बंटवारे को लेकर उसका विवाद पति के भाई, मामा और बच्चों से चल रहा है। महिला के द्वारा पूर्व में खैर थाने में इस मामले की एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद मां और बेटे थाने गये। जहां उसके बेटे ने आक्रोश में आकर मां पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया।

मकान खाली कराने का दबाव बनाया जा रहा था

एसपी देहात पलाश बंसल ने बताया कि महिला के पति की मौत हो चुकी है। पति के बड़े भाई से मकान के बंटवारे का विवाद था। मकान में एक हिस्से में मां और उसका बेटा रहता है। उसको खाली कराने का दबाव बनाया जा रहा था। महिला और उसका बेटा 10 लाख रुपए चाहते थे। ससुराल वाले 5 लाख देने पर तैयार थे।

About Post Author