बहराइच हिंसा को लेकर भाजपा पर भड़के अखिलेश यादव, दंगा कराने का लगाया आरोप

KNEWS DESK-  मैनपुरी की करहल विधानसभा से समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता तेज प्रताप यादव ने अपना नामांकन भरा, जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव भारी बहुमत से जीतकर लौटेंगे, क्योंकि मैनपुरी के लोगों ने हमेशा सपा और नेताजी का समर्थन किया है।

भाजपा की रणनीति पर सवाल

अखिलेश यादव ने उपचुनाव के संदर्भ में कहा कि भाजपा अब पीडीए (प्रगतिशील लोकतांत्रिक गठबंधन) का नाम लेना भी भूल गई है। उनका कहना था कि भाजपा के नेतृत्व में विकास की गतिविधियां ठप हो गई हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने बहराइच में जानबूझकर दंगा कराया, जिसका मुख्य उद्देश्य चुनावी लाभ उठाना है।

अखिलेश ने मीडिया की भूमिका पर भी सवाल उठाया, यह बताते हुए कि चैनलों को तेज प्रताप यादव के तिलक लगाने की चिंता थी, जबकि विकास के मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं की जा रही। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा ने सभी संस्थाओं को अपने नियंत्रण में लिया है और अब जमीनों पर कब्जा करने का काम कर रही है।

जनता का समर्थन और भविष्य की उम्मीदें

अखिलेश यादव ने भरोसा जताया कि करहल की जनता सपा को पहले से अधिक समर्थन देगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भाजपा की हार तय है और इस बार जनता पूरी तरह से हिसाब-किताब करेगी। उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों के बाद भी कोई बदलाव न आने की बात करते हुए कहा कि यह सरकार जाने वाली है।

ये भी पढ़ें-  सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल की याचिका की खारिज, पीएम मोदी की डिग्री पर टिप्पणी के मामले में समन नहीं हुआ रद्द

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.