अजित पवार ने सीक्रेट मीटिंग में शरद पवार को दिया बड़ा ऑफर, संजय राउत ने दिया ये जवाब

KNEWS DESK- अजित पवार ने शरद पवार को बड़ा ऑफर दिया है। आपको बता दें कि शरद पवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की पेशकश की खबरों पर शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी है। राउत ने कहा, अजित पवार इतने बड़े नेता नहीं हैं कि वह शरद पवार को ऑफर दे सकें।

संजय राउत ने कहा, अजित पवार को पवार साहब ने बनाया, शरद पवार को अजित पवार ने नहीं बनाया. 60 साल से भी ज्यादा समय पवार साहब संसदीय राजनीति में बिता चुके हैं. चार बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे हैं. शरद पवार को कद बहुत बड़ा है. ये जूनियर लोग हैं, ये क्या ऑफर देंगे?

शरद पवार को मिला ये ऑफर?

शरद पवार और भतीजे अजित पवार के बीच बीते शनिवार (12 अगस्त) को पुणे में एक सीक्रेट मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में शरद पवार को पड़ा ऑफर मिलने की बात कही जा रही है। कांग्रेस के एक पूर्व सीएम के हवाले से लिखा कि अजित पवार ने बैठक के दौरान शरद पवार को दो खास ऑफर दिया था।

अजित पवार ने कहा कि अगर शरद पवार लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को सपोर्ट करते हैं तो उन्हें केंद्र की मोदी सरकार में कृषि मंत्री या नीति आयोग का चेयरपर्सन बनाया जा सकता है. इसके साथ ही उनकी बेटी सुप्रिया सुले को केंद्र में और महाराष्ट्र में एनसीपी के प्रमुख जयंत पाटिल को राज्य सरकार में जगह दी जा सकती है। आपको बता दें कि शरद पवार ने इस पेशकश को तत्काल ठुकरा दिया और कहा कि वे किसी भी हाल में बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे।

About Post Author