भाजपा शासन में एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग, समाजवादी पार्टी केजरीवाल के समर्थन में खड़ी है- फखरुल हसन चांद

उत्तर प्रदेश- समाजवादी पार्टी के नेता फखरुल हसन चांद ने शनिवार यानी आज कहा कि अरविंद केजरीवाल को समाजवादी पार्टी का समर्थन बढ़ाया और कहा कि भाजपा शासन में एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है।

अदालत में ईडी की इस टिप्पणी के जवाब में कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में “किंगपिन और मुख्य साजिशकर्ता” हैं, चांद ने कहा, “देश और दिल्ली के लोग देख रहे हैं कि एक निर्वाचित सीएम के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है। जिस सीएम ने गरीबों के लिए मुफ्त बिजली और पानी दिया, उनके लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। दिल्ली की जनता चुनाव में बीजेपी को साफ कर देगी। समाजवादी पार्टी अरविंद केजरीवाल के समर्थन में खड़ी है।

कभी भ्रष्टाचार विरोधी योद्धा के रूप में पहचाने जाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीते शुक्रवार को एक अदालत में पेश किया गया। जहां प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें शराब घोटाला मामले में “प्रमुख साजिशकर्ता” करार दिया और उनकी 10 दिन की हिरासत मांगी।

समाजवादी पार्टी नेता फखरुल हसन चांद ने कहा कि बीजेपी खुद तय करती है कि कौन क्या है और वे ईडी को बताते हैं कि अपराधी कौन हैं, किसके घर पर छापा मारना चाहिए और किसकी फाइल हटानी चाहिए। सब कुछ बीजेपी तय करती है। बीजेपी के शासन में सभी एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। सभी राजनीतिक सीमाएं खत्म हो गई हैं।” भाजपा ने एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के लिए जिन शब्दों का प्रयोग किया है, उससे कुचला जा रहा है। देश और दिल्ली की जनता देख रही है कि एक निर्वाचित मुख्यमंत्री के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है। जिस मुख्यमंत्री ने गरीबों के लिए मुफ्त बिजली और पानी दिया। उनके लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है। चुनाव में दिल्ली की जनता बीजेपी का सफाया कर देगी। समाजवादी पार्टी अरविंद केजरीवाल के समर्थन में खड़ी है।

ये भी पढ़ें-   गाजीपुर: FSDA की टीम ने सरसों तेल के व्यापारी के गोदाम पर की छापेमारी, 347 टिन सरसों का तेल और रिफाइंड ऑयल किया जब्त

About Post Author