पुणे में चाचा-भतीजे की हुई मुलाकात के बाद अब एक पोस्टर सोशल मीडिया पर हुआ वायरल,बना चर्चा का विषय

 KNEWS  DESK- राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी  में अजित पवार के नेतृत्व में हुई बगावत के बाद से दोनों गुट की पार्टी पर अपना-अपना दावा कर रहे हैं। आए दिन दोनों नेता कह रहे हैं कि लोग उनके साथ हैं। इस बीच NCP प्रमुख शरद पवार  महाराष्ट्र के बीड जिले का 17 अगस्त को दौरा करेंगे।  लेकिन इससे पहले एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल पोस्टर में पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार और डिप्टी सीएम अजित पवार की फोटो है।

आपको बता दें कि चाचा-भतीजे की तस्वीर वाला एक पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पोस्टर में मराठी में लिखा है कि बीड में साहेब का स्वागत है।  काम करने वाले को आशीर्वाद दीजिए,, लेकिन हम बीड वाले अजित दादा के साथ हैं। बीड जिला अजित पवार गुट के नेता और कृषि मंत्री धनंजय मुंडे का गढ़ है। ये पोस्टर ऐसे समय सामने आया है जब राजनीतिक गलियारों में हाल ही में शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। मीड़िया के अनुसार चाचा-भतीजे की बीते दिन  पुणे में एक कारोबारी के आवास पर मुलाकात हुई थी। बंद कमरे में हुई बैठक ने एक बार फिर चाचा-भतीजे की जोड़ी के भविष्य के कदमों के बारे में अटकलों को हवा दे दी है। साढ़े 3 घंटे से अधिक समय तक चली इस बैठक से राजनीतिक हलकों में चिंताएं बढ़ गई हैं। शाम करीब 5 बजे वह से चले गये। उपमुख्यमंत्री अजित पवार को शाम 6:45 बजे एक कार में परिसर से बाहर निकलते देखा गया था।

यह भी पढ़ें… शरद पवार और भतीजे अजित पवार की बार-बार मुलाकात से राजनीतिक गलियारों में मची हलचल

पारिवारिक रिश्ते है मजबूत-रोहित

जानकारी के लिए बता दें कि  रोहित पवार ने शरद पवार और अजित पवार के बीच मुलाकात को लेकर कहा था कि दोनों की विचारों में मतभेद हो सकते हैं। लेकिन पारिवारिक रिश्ते मजबूत बने हुए हैं। अजित पवार के नेतृत्व में 8 विधायक एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे।

About Post Author