आचार्य प्रमोद कृष्णण ने धीरेंद्र शास्त्री के छिंदवाड़ा दौरे पर साधा निशाना,कही बड़ी बात

KNEWS DESK… बागेश्वर धाम के पीठाश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय कथा के लिए हवाई जहाज से छिंदवाड़ा पहुंचे हुए हैं. जिसके बाद से यह उनका दौरा राजनीति में चर्चा का विषय बन गया है. धीरेंद्र शास्त्री के दौरे लेकर मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश तक चर्चा का विषय बन गया है. उनके दौरे को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने निशाना साधा है.

दरअसल आपको बता दें कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय कथा के दौरे पर छिंदवाड़ा गए हुए हैं जहां धीरेंद्र शास्त्री हवाई जहाज से पहुंचें हैं. यहां पर उनके मुख्य यजमान पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे व छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ हैं. इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत के लिए काफी संख्या में भक्त पहुंचे. छिंदवाड़ा दौरा इस समय MP से उत्तर प्रदेश तक चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी बीच कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने धीरेंद्र शास्त्री पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “आशाराम बापू भी “प्लेन” से ही “छिन्दवाड़ा” गये थे.” रेप केस में दोषी पाए गया आसाराम इस समय जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे हैं. अब आचार्य प्रमोद कृष्णम के इस ट्वीट ने यूपी की राजनीति में चर्चा तेज कर दी है.

सीएम कमलनाथ के बेटे ने किया स्वागत

जानकारी के लिए बता दें कि छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर बाबा की रामकथा 5 से 7 अगस्त तक हर दिन शाम 4 बजे शुरू होकर शाम 7 बजे तक चलेगी. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हवाई जहाज से इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर पहुंचे और यहां उनका सांसद नकुल नाथ समेत तमाम कांग्रेस विधायक और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इसके अलावा बागेश्वर बाबा के स्वागत के लिए काफी संख्या में श्रद्धालु भक्तों की भीड़ भी देखी गई. पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने खुद एयरस्ट्रिप पर जाकर उनकी आगवानी की. वहीं इसके बाद बागेश्वर बाबा कमलनाथ के आवास पर पहुंचे जहां पर नकुल नाथ ने टीका लगाकर और आरती उतारकर धीरेंद्र शास्त्री का स्वागत किया. इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री के कमलनाथ के गृह शहर छिंदवाड़ा आगमन से पहले ही नकुल नाथ ने लोगों से कथा वाचन में शामिल होने की अपील की थी.

यह भी पढ़ें… मणिपुर हिंसा : केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला,10 अतरिक्त केंद्रीय सुरक्षाबलों की कम्पनियां की तैनात

About Post Author