कांग्रेस पार्टी से अलग होंगे आचार्य प्रमोद कृष्णम! मल्लिकार्जुन खरगे पर जमकर कसा तंज

KNEWS DESK-  लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका लग सकता है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर जमकर तंज कसा है।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि बड़े नेता को अपनी मर्यादा और भाषा का ध्यान रखना चाहिए। कार्यकर्ताओं से पार्टी बनती है। कार्यकर्ता कर्मठ और कर्मवीर होता है। सवाल किसी एक पार्टी का नहीं, सभी पार्टियां कार्यकर्ताओं के खून पसीने की बुनियाद पर खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भी कार्यकर्ताओं की बुनियाद पर खड़ी है। इन्हें लेकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग हुआ, उससे न सिर्फ मुझे बल्कि तमाम कार्यकर्ताओं के मन को ठेस पहुंची है। इसके लिए उन्हें क्षमा मांगनी चाहिए।

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

आचार्य प्रमोद कृष्णम यहीं नहीं रुके। उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। प्रमोद कृष्ण ने कहा कि वह राहुल गांधी से एक साल से मिलना चाहते हैं, लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो पा रही है। इसके पीछे की एक वजह ये भी हो सकती है कि मेरा संदेश शायद उन तक नहीं पहुंचाया जा रहा है जबकि, प्रधानमंत्री कार्यालय को फोन करने के बाद चार दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने मिलने का समय दे दिया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी और कहा था कि पीएम को दैवीय शक्ति का आशीर्वाद प्राप्त है। इसके बाद 4 फरवरी को उन्‍होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की। इसके अलावा इन्होंने पीएम मोदी की ओर से सोमवार (5 फरवरी) को लोकसभा में दिए भाषण की भी जमकर तारीफ की है।

इन दोनों मुलाकातों और पीएम की लगातार तारीफ के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि प्रमोद कृष्णम कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। आचार्य प्रमोद कृष्ण 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर लखनऊ से उम्मीदवार थे।

ये भी पढ़ें- Rajasthan: 5000 प्रबोधकों की पदोन्नति के प्रस्ताव को मिली मंजूरी, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने किया बड़ा ऐलान

About Post Author