17 महीने बाद AAP की जीत, लोकतंत्र के लिए अच्छी खबर, सिसोदिया की जमानत पर बोले संजय सिंह

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने शुक्रवार यानी आज कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा मनीष सिसोदिया को जमानत देना 17 महीने बाद पार्टी की जीत है और देश में लोकतंत्र के लिए अच्छी खबर है।

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा कि मैं मनीष सिसोदिया को जमानत देने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देना चाहता हूं। यह 17 महीने बाद मिली जीत है। मैं पीएम मोदी और भाजपा से पूछना चाहता हूं कि वे कब तक नफरत की राजनीति करते रहेंगे। संजय सिंह ने कहा कि यह उनकी निरंकुशता पर करारा प्रहार है। उन्होंने भाजपा से पूछा कि इसकी कीमत कौन चुकाएगा और उनके परिवार के सदस्यों और खुद की मानसिक, शारीरिक यातना की कीमत कौन चुकाएगा।

आप सांसद ने कहा कि यह आप के लिए बहुत अच्छी खबर है, देश में लोकतंत्र है। देश में न्याय और संविधान अभी भी जिंदा है। दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री को अब रद्द हो चुकी दिल्ली आबकारी नीति 2021-22 के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के लिए 26 फरवरी, 2023 को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उन्हें 9 मार्च, 2023 को सीबीआई की एफआईआर से उपजे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया। उन्होंने 28 फरवरी, 2023 को दिल्ली कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया। सिसोदिया ने यह कहते हुए जमानत मांगी थी कि वह 17 महीने से हिरासत में हैं और उनके खिलाफ मुकदमा अभी तक शुरू नहीं हुआ है। ईडी और सीबीआई ने उनकी जमानत याचिकाओं का विरोध किया था।

ये भी पढ़ें-  Nag Panchami 2024: नाग पंचमी के दिन कब और कैसे हुई गुड़िया पीटने की शुरुआत, जानें इसकी प्रचलित कथाएं…

About Post Author