हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर एएपी सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, कहा- “नरेंद्र मोदी को नैतिकता के आधार पर पीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए”

KNEWS DESK – हिंडनबर्ग रिपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी को नैतिकता के आधार पर पीएम पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

8.5 लाख करोड़ रुपये देश के निवेशकों का डूब गया

आपको बता दें कि आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, मैं जो सामने देख रहा हूं, उसको बोल रहा हूं। 18 महीने पहले क्या हुआ था? हिंडनबर्ग की रिपोर्ट आई, 8.5 लाख करोड़ रुपये देश के निवेशकों का डूब गया, शेयर मार्केट डाउन हो गया। सभी घोटले सामने आ रहे हैं। तो ये निश्चित रूप से देश के लोगों के लिए चिंताजनक है। ये एक घोटाला है और देश की जनता के साथ धोखाधड़ी है। ये अडाणी का पैसा नहीं है जो जा रहा है, ये देश का पैसा है। पीएम मोदी इस सवाल से बच नहीं सकते और जब तक पीएम मोदी प्रधानमंत्री के पद पर हैं, निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती। अगर उनमें कोई नैतिकता है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

Aam Admi Party, Aap Leader Sanjay Singh, Prime Minister Narendra Modi,  Indian Politics, Chandigarh - Amar Ujala Hindi News Live - 'आप' नेता ने Pm  मोदी पर लगाए गंभीर आरोप, बताया तानाशाह

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट में लगाए सभी आरोपों को निराधान बताया

अमेरिकी शॉर्ट सेलर फर्म हिंडनबर्ग ने शनिवार को व्हिसलब्लोअर दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि सेबी की चेयरपर्सन माधबी बुच और उनके पति धवल बुच की उन ऑफशोर कंपनियों में हिस्सेदारी है, जो कथित तौर पर अडाणी घोटाले से जुड़ी हैं। हालांकि, अडाणी और सेबी, दोनों ने हिंडनबर्ग की रिपोर्ट में लगाए सभी आरोपों को निराधान बताया है।

About Post Author