AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का दावा, ‘ईडी ने गिरफ्तार करने के लिए मेरे घर पर छापा मारा’, संजय सिंह और सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया आरोप…

KNEWS DESK – दिल्ली के ओखला से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार सुबह एक बड़ा दावा किया है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम उनके घर पर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पहुंची है। इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि ED के अधिकारी उनके घर पर सर्च वारंट के नाम पर पहुंचे हैं, लेकिन उनका असली उद्देश्य उन्हें गिरफ्तार करना है।

मेरी पूरी पार्टी को तंग किया जा रहा – अमानतुल्लाह खान 

बता दें कि अमानतुल्लाह खान ने अपने पोस्ट में कहा, “ईडी के लोग मेरे आवास पर सर्च वारंट के नाम पर आए हैं, लेकिन उनका असली मकसद मुझे गिरफ्तार करना है। मुझे और मेरी पूरी पार्टी को तंग किया जा रहा है, और यह सब हमारी पार्टी को तोड़ने के लिए किया जा रहा है।” उन्होंने यह भी कहा कि उनकी टीम और सरकार उनके अधूरे कामों को पूरा करेगी और उन्हें पूरा विश्वास है कि उन्हें अदालत से न्याय मिलेगा जैसा कि पहले भी मिला है।

AAP leader Amanatullah claims that ED team reached his house to arrest him

वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच

ईडी के सूत्रों ने बताया कि जब उनकी टीम अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची, तो विधायक ने दरवाजा नहीं खोला। ED के अधिकारी बिल्डिंग की सीढ़ियों पर खड़े रहे और वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के तहत उनकी टीम ने खान से पूछताछ शुरू की।

संजय सिंह और सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया आरोप 

इस कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं ने भाजपा सरकार को निशाना बनाया है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह और पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने केंद्रीय सरकार पर आरोप लगाया है कि वह राजनीतिक प्रतिशोध के तहत AAP नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

बता दें कि पिछले एक साल में आम आदमी पार्टी के कई नेता जेल जा चुके हैं, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शामिल हैं। मनीष सिसोदिया और संजय सिंह वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं।

About Post Author