AAP नेता आतिशी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा- “भाजपा की साजिशें कभी नहीं रुकतीं, इसलिए सीबीआई ने….”

KNEWS DESK – आप नेता आतिशी ने शुक्रवार को भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिशें करती रहती है।

भाजपा को AAP ने दिया 'अहंकार खत्म करो' का संदेश... अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिली, आतिशि ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की सराहना की - arvind kejriwal ...

राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी

दरअसल दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा को यह पता था, उन्हें पता था कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत दे दी है और उन्हें पता था कि सुप्रीम कोर्ट भी उन्हें जमानत देगा, इसलिए उन्होंने साजिश रची और जिस दिन सुप्रीम कोर्ट में केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई होनी थी, उससे ठीक एक दिन पहले उन्होंने अपने राजनीतिक हथियार सीबीआई का इस्तेमाल किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

 दिल्ली के लोगों के लिए तेजी से काम करेंगे

उन्होंने कहा कि उन्हें क्यों गिरफ्तार किया? सिर्फ इसलिए कि अगर केजरीवाल को ईडी मामले में जमानत मिल जाती है तो वह बाहर आएंगे और दिल्ली के लोगों के लिए तेजी से काम करेंगे। भाजपा की साजिशें कभी नहीं रुकतीं, इसलिए सीबीआई ने केजरीवाल को गिरफ्तार किया।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अंतरिम जमानत दे दी। हालांकि मुख्यमंत्री जेल में ही रहेंगे क्योंकि सीबीआई ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें गिरफ्तार किया था।

About Post Author