दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का नाइट व्यू वीडियो आया चर्चा में..

Delhi mumbai expressway का पहला फेज बनकर तैयार हो चुका है जो दिल्ली-दौसा-लालसोट तक है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) 12 फरवरी को इस एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे. मगर उससे पहले ही ये एक्सप्रेस वे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है जिसकी वजह है केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Union Road Transport and Highways Minister Nitin Gadkari)की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट. नितिन गडकरी की पोस्ट पर महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra)भी बिना प्रतिक्रिया दिए बिना नहीं रह सके.

दरअसल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) ने 9 फरवरी को दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे का एक नाइट व्यू वीडियो (Delhi mumbai expressway night view video) वीडियो शेयर किया था जो देखते देखते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। ट्विटर यूजर्स ने इस एक्सप्रेस वे का नाइट व्यू वीडियो देखने के बाद एक्सप्रेसवे और नितिन गडकरी के काम की जमकर तारीफ की डाली.

 

नितिन गडकरी ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के नाइट व्यू वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा कि, “वास्तुकला के चमत्कार #Delhi_Mumbai_Expressway से रात का खूबसूरत नज़ारा. एक नज़र देख लो” इसके साथ नितिन गडकरी ने #BuildingTheNation #PragatiKaHighway #GatiShakti जैसे तीन हैशटैग भी लगाए.

 

 

गडकरी के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देने वालों में आम यूजर्स के अलावा देश की की प्रमुख हस्तियों में शामिल आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी हैं जिन्होंने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के नाइट व्यू वीडियो को देखने के बाद नितिन गडकरी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि, “आपने हमें याद दिलाया है कि बुनियादी ढांचा उबाऊ नहीं है—यह जादू हो सकता है। मैं इस एक्सप्रेस वे-नहीं, ड्रीम वे-दिन में ड्राइव करने की योजना बना रहा था, लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं एक नाइट क्रूज़ की योजना बनाऊंगा”

 

 

 

 

About Post Author