सिद्धार्थनगर में श्रद्धालुओं से भरी बस नाले में गिरी, हादसे में साइकिल सवार समेत 3 लोगों की मौत, 24 घायल

KNEWS DESK – उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में शुक्रवार शाम एक भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें साइकिल सवार को बचाने की कोशिश में एक बस नाले में गिर गई। इस दुर्घटना में साइकिल सवार सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि लगभग 24 लोग घायल हो गए।

 

आपको बता दें कि यूपी के सिद्धार्थनगर जिले में एक दिल दहला देने वाले सड़क हादसे में 53 श्रद्धालुओं से भरी बस नाले में गिर गई, जिससे तीन लोगों की मौत हो गई और 24 अन्य घायल हो गए। यह हादसा शुक्रवार शाम लगभग छह बजे हुआ जब एक बस, जो बलरामपुर से सिद्धार्थनगर आ रही थी, ढ़ेबरुवा थाना क्षेत्र में चरगहवा नाले में जा गिरी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकला। हादसे के समय बस में कुल 53 लोग सवार थे।

यूपी में बड़ा हादसा : सिद्धार्थनगर में नाले में गिरी बस, 3 की मौत, 24 लोग  घायल

पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्राची सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस को सूचित किया गया कि एक बस, जो बलरामपुर से सिद्धार्थनगर की ओर आ रही थी, ढेबरुवा थाना क्षेत्र के चरगहवा नाले में गिर गई। मृतकों की पहचान साइकिल सवार मंगनी राम (50) और बस के यात्री अजय वर्मा (14) तथा गामा (65) के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में यह दुर्घटना घटी। घायलों का इलाज जारी है, जिनमें से कई को सीएससी बढ़नी और सिद्धार्थनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.