हिमाचल प्रदेश की 4 सीटें ‘400 पार’ में योगदान देंगी, वोट डालने के बाद बोलीं कंगना रनौत

KNEWS DESK- हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने अपना वोट डाला और कहा कि पूरे राज्य में “पीएम मोदी की लहर” है। पूरे हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी की लहर है। उन्होंने दो महीने के छोटे से अंतराल में कम से कम 200 रैलियां की हैं, उन्होंने लगभग 80-90 साक्षात्कार किए होंगे। हम पीएम मोदी की सेना हैं और मुझे मंडी का आशीर्वाद जरूर मिलेगा। और पीएम मोदी हिमाचल प्रदेश से सभी चार सीटें जीतेंगे।

वोट डालने के बाद कंगना रनौत ने कहा कि मैंने अपना वोट डाला है। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि सभी लोग लोकतंत्र में अपनी भूमिका निभाएं। अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करें। हिमाचल प्रदेश में पीएम मोदी की लहर है। मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे। और हमें राज्य की 4 सीटें मिलेंगी। हिमाचल की 4 सीटें 400 पार में योगदान देंगी।

https://x.com/Knewsindia/status/1796767622794826000

हिमाचल में चार लोकसभा सीटों और छह विधानसभा उपचुनावों के लिए शनिवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। लोकसभा के लिए 37 और विधानसभा उपचुनावों के लिए 25 सहित 62 उम्मीदवार मैदान में हैं।

इन चुनावों में जिन प्रमुख नेताओं की किस्मत का फैसला होगा उनमें अनुराग ठाकुर (भाजपा), आनंद शर्मा (कांग्रेस), बॉलीवुड अभिनेता कंगना रनौत (भाजपा), विक्रमादित्य सिंह (कांग्रेस) और शिमला (एससी) से मौजूदा भाजपा सांसद सुरेश कश्यप शामिल हैं।

चार लोकसभा सीटों – हमीरपुर, मंडी, कांगड़ा और शिमला – के अलावा छह विधानसभा सीटों – सुजानपुर, धर्मशाला, लाहौल और स्पीति, बड़सर, गगरेट और कुटलैहड़ के लिए उपचुनाव हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव 2024: यूपी की 13 सीटों पर वोटिंग जारी, सुबह 9 बजे तक 12.94 प्रतिशत मतदान

About Post Author