पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की पांचवीं पुण्यतिथि आज, बेटी बांसुरी स्वराज ने श्रध्दांजलि देते हुए मां किया याद

KNEWS DESK, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की आज पुण्यतिथि है। उन्होंने 6 अगस्त को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी बेटी बांसुरी स्वराज ने उनकी पुण्यतिथि पर पौधारोपण करके उन्हें श्रध्दांजलि दी।

सुषमा स्वराज की बेटी की राजनीति में एंट्री, दिल्ली BJP में मिली जिम्मेदारी; जानिए कौन हैं बांसुरी स्वराज - External Affairs Minister Sushma Swaraj daughter Bansuri Swaraj ...

आज यानी 6 अगस्त को पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि होती है। वहीं दिल्ली के लोधी रोड स्थित सावरकर पार्क में मंगलवार को बीजेपी सांसद बांसुरी स्वराज ने अपनी मां और पूर्व विदेश मंत्री स्वर्गीय सुषमा स्वराज की पांचवीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के आह्वान पर चलाए जा रहे अभियान ‘एक पेड़ मां के नाम पर’ बांसुरी स्वराज ने अपनी मां के नाम पर 21 पौधे लगाए और उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि कार्यक्रम में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा भी मौजूद रहे। उन्होंने खुद इस अभियान के तहत कई पेड़ लगाए। इस मौके पर बांसुरी स्वराज ने प्रधानमंत्री मोदी को इस अभियान के लिए दिल से धन्यवाद दिया और अपनी मां को नमन किया।

About Post Author