पाकिस्तान में ही सचिन के नाम का मांग में भरा था सिंदूर, UP ATS की जांच में बोली सीमा हैदर

KNEWS DESK-  पाकिस्तान से सीमा हैदर PUBG वाले प्यार के लिए अपनी पहचान छिपाकर भारत में आई और इसे लेकर देशभर में बवाल मच गया। अब UP ATS की जांच पूरी हो चुकी है। दोनों ने घर पहुंचकर मीडिया से बातचीत की है। भारत में उसके अवैध रुप से घुसने के सवाल के जवाब पर सीमा हैदर ने कहा कि मैं पाकिस्तान में नहीं रह सकती। मैंने वीजा के लिए कोशिश की थी लेकिन नहीं मिल पाया जिसके बाद मुझे इस तरह से भारत में आना पड़ा।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सीमा हैदर की उम्र को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में सीमा ने कहा कि पुलिस को मिले कार्ड में मेरी कम उम्र पिता ने लिखवाई थी क्योंकि पाकिस्तान में उम्र को लेकर कोई इश्यू नहीं होता है। मेरी उम्र जब्त किए गए कार्ड में 30 साल बताई गई है लेकिन मेरी  उम्र 27 है। जबकि सचिन की उम्र 23 साल की है। शादी के विषय पर चर्चा करते हुए सीमा ने कहा कि हम दोनों की शादी नेपाल के काठमांडू स्थित पशुपति नाथ मंदिर में की थी।

“मैनें 2 करवाचौथ भी मना लिया”

सीमा ने कहा कि मैं धर्म परिर्वतन करके 1 साल पहले  ही हिंदू बन चुकी हूं। मैंने सचिन के लिए घर परिवार सब कुछ छोड़ दिया है। इसके साथ ही मैंने 2 करवाचौथ भी मना लिया है। मैं पिछले 1 साल से हिंदू बनी हुई हूं। पाकिस्तान में मैं ये सारी बातें खुलकर नहीं कह सकती थी। मैंने पाकिस्तान में ही सचिन के नाम का मांग में सिंदूर भर लिया था। मैं पाकिस्तान नहीं जाना चाहती हूं। अगर मैं वहां गई तो मर जाऊंगी।

“मुझे नहीं पता कि लोग नाम छिपाने की बात क्यों कह रहे”

सीमा हैदर अपनी पहचान छुपाकर भारत में दाखिल होने के मुद्दे पर सीमा ने कहा कि मैंने नेपाल में अपनी कोई पहचान नहीं छिपाई है। वहां होटल में काम करने वाले के परिवार के साथ हम लोग रोज बात करते थे और उनके बच्चों के साथ खेलते भी थे। नेपाल में सीता नाम की मेरी एक सहेली भी काम करती थी। होटल वाले को हर रोज 500 रुपये देना पड़ता था। इसके बारे में मुझे नहीं पता कि लोग नाम छिपाने की बात क्यों कह रहे हैं?

हमारा रिश्ता खराब हो चुका था

पाकिस्तान के गुलाम हैदर के बारे में पूछे गए सवाल पर सीमा ने कहा कि मेरे पिता के गुजर जाने के बाद गुलाम हैदर के साथ हमारा रिश्ता खराब हो चुका था। उन्होंने कभी भी मुझसे ठीक से बात नहीं की। अगर वो मेरी इज्जत करते तो शायद आज मैं आज यहां नहीं होती।

About Post Author