RSS चीफ मोहन भागवत ने की The Kashmir files की तारीफ, कहा- जो लोग सत्य की चाह रखते हैं, उन्हें यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए

नई दिल्ली: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री  की लेटेस्ट फिल्म द कश्मीर फाइल्स कश्मीरी पंडितों के पलायन और इससे उपजे दर्द की दास्तान पर आधारीत है, जिसकी पुरे भारत में चर्चा हो रही है। प्रधानमंत्री ने भी द कश्मीर फाइल्स की तारीफ की है। इस क्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद मोहन भागवत ने यह बयान दिया है।

मोहन भागवत ने कहा है कि, जो लोग सत्य की चाह रखते हैं या जो लोग सत्य के भूखे हैं, । मोहन भागवत ने विवेक अग्निहोत्री को फिल्म के लिए बधाई देते हुए कहा है कि प्रत्येक सत्य की खोज करने वाले लोगों को यह फिल्म देखनी चाहिए।

मोहन भागवत ने की फिल्म की तारीफ-

उन्होंने कहा कि, इस फिल्म का उत्कृष्ट संवाद है जिसमें पूर्ण कलात्मकता दिखती है. इसके लिए गंभीर रिसर्च भी की गई है, इसलिए जिसे सत्य की पहचान हैं, उसे यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए. द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई है. अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में हैं।

प्रधानमंत्री ने भी की फिल्म की तारीफ-
इससे पहले पीएम ने संसदीय दल की बैठक में फिल्म की चर्चा करते हुए कहा था कि कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्में सच को सामने लाती है. उन्होंने कहा कि लंबे समय से कुछ लोग सच को छुपाने की कोशिश करने में लगे रहते हैं. आज ऐसे ही लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

About Post Author