रिया सिंघा के सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का ताज, उर्वशी रौतेला ने पहनाया क्राउन

KNEWS DESK, रिया सिंघा ने मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 का खिताब जीत लिया है। जिससे वह मिस यूनिवर्स इंडिया बन गईं हैं। उन्हें उर्वशी रौतेला ने प्रतियोगिता जीतने के बाद ताज पहनाया।

Miss Universe India 2024: रिया सिंघा के सिर सजा मिस यूनिवर्स इंडिया

रिया सिंघा ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में आयोजित मिस यूनिवर्स इंडिया 2024 प्रतियोगिता में खिताब जीतकर देश का नाम रोशन किया। उर्वशी रौतेला ने रिया को विजेता का क्राउन पहनाकर इस मौके को और भी खास बना दिया। इस जीत के बाद रिया सिंघा ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “आज खिताब जीतने के बाद मैं बहुत आभारी हूं। मैंने इस स्तर तक पहुंचने के लिए कठिन मेहनत की है और अब मैं खुद को इस ताज के लायक समझती हूं।” उन्होंने यह भी बताया कि पिछले विजेताओं से उन्हें प्रेरणा मिली है और वे उनके योगदान को बेहद सराहती हैं।

वहीं उर्वशी रौतेला, जो स्वयं एक प्रसिद्ध अदाकारा और पूर्व मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की प्रतिभागी हैं, उन्होंने रिया की तारीफ करते हुए कहा, “मैं महसूस करती हूं कि सभी लड़कियां क्या महसूस कर रही हैं। विजेता बेहद शानदार हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे पूरी उम्मीद है कि इस साल भारत को फिर से मिस यूनिवर्स का ताज मिलेगा।” उर्वशी ने यह भी कहा कि रिया सिंघा वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होंगी। उनकी मेहनत और समर्पण उन्हें मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में आगे बढ़ने में मदद करेगा। इसके बाद सभी की नजरें अब आगामी मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता पर हैं, जहां रिया अपने देश का नाम रोशन करने के लिए तैयार हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.