बृजभूषण शरण सिंह की बढ़ी मुश्किलें,अवैध खनन के मामले NGT ने दिए जांच के आदेश

KNEWS DESK- महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नही आ रही है। गोंडा में NGT ने बृजभूषण पर अवैध खनन और ओवरलोडिंग के मामले में जांच का निर्देश दिया गया हैं। BJP सांसद के खिलाफ अवैध खनन ओवरलोडिंग के मामलों में संयुक्त कमेटी को जांच करने के आदेश दे दिए हैं।  DM  ने कहा है कि पूरे प्रकरण की जांच की जाएगी और जांच कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कियौन शोषण के आरोपों से घिरे बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक बार फिर विवादों में हैं और उनकी मुश्किल बढ़ सकती है।बृजभूषण शरण सिंह महिला पहलवानों के आरोपों का अभी सामना कर ही रहे थे कि अवैध खनन के आरोपों से घिर गए हैं। तरबगंज तहसील का यह मामला है। जो गांव उसमें उल्लेखित है। वो फर्स्ट टाइम के हैं। इसके पूर्व भी 2017 में ऐसा मामला सामने आया था। उसने कठोरतम कार्यवाही की गई थी।  सुप्रीम कोर्ट से जो विपक्षी हैं स्टे मिल गया था और पूरे मामले में उनको रिलीफ मिल गया था। पूरे जिले में ओवरलोडिंग और अवैध खनन को लेकर कार्रवाई की जा रही है और इसमें भी अवैध खनन और ओवरलोडिंग की बात उल्लेखित है।  जिला प्रशासन बारीकी से पूरे मामले जांच कर कठोरतम कार्रवाई करेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि गोंडा की जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने बताया है कि  NGT  में एक प्रकरण दाखिल हुआ है। जो हम लोगों को सौंपा गया है। उसमें कुछ अवैध रूप से खनन के मामले फाइल किए गए हैं। इस पूरे प्रकरण की जांच अपर जिलाधिकारी खुद जाकर करेंगे। हम लोग जाकर देखेंगे। किसमें इस तरीके से अवैध खनन को लेकर किया गया है। उस पर प्रभावी कार्रवाई करें। इसकी विस्तृत जांच पहले भी की जा चुकी है और उसमें खनन इंस्पेक्टर निलंबित किया जा चुका है। जिसके ऊपर शिकायत है उसके नाम के प्रॉपर जांच प्राप्त हो जाए। अभी हमें पत्र केवल व्हाट्सएप के माध्यम से प्राप्त हुए हैं। इसमें जो भी लोग संलिप्त होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author