राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू ने आयोजित किया एट होम रिसेप्शन, पीएम मोदी सहित शामिल हुए कई दिग्गज नेता

KNEWS DESK, स्वतंत्रता दिवस को देश में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। पीएम मोदी ने 15 अगस्त पर लाल किला में ध्वजारोहण करके देश को संबोधन किया था। वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू ने राष्ट्रपति भवन पर एट होम रिसेप्शन आयोजित किया। जिसमें पीएम मोदी सहित कई नेता शामिल हुए।

स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्रपति मुर्मू के 'एट होम' रिसेप्शन में PM Modi, उपराष्ट्रपति धनखड़ शामिल हुए | PM Modi, Vice President Dhankhar attend President Murmu's 'At Home ...

स्वतत्रंता दिवस के मौके पर राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू द्वारा राष्ट्रपति भवन में हर साल एट होम रिसेप्शन आयोजित किया जाता है। इस बार भी यह भोज कार्यक्रम आयोजित किया गया है। जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और उपराष्ट्रपति की पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ साथ अन्य नेता भी शामिल हुए।

बता दें कि भारत के राष्ट्रपति के एक्स हैंडल से इस आयोजन की तस्वीर शेयर की गई। इसमें लिखा गया, “राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति भवन में एट-होम रिसेप्शन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, भारत के मुख्य न्यायाधीश, केंद्रीय मंत्री, राजनयिक और अन्‍य गणमान्य नागरिक शामिल हुए।”

About Post Author