पेरिस ओलंपिक से लौटे भारतीय ओलंपिक दल से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने की मुलाकात, एथलीटों का बढ़ाया मनोवल

KNEWS DESK, पेरिस ओलंपिक से लौटे भारतीय ओलंपिक दल से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मुलाकात की। उन्होंने मुलाकात के साथ-साथ एथलीटों के प्रदर्शन को सहराते हुए उनकी तारीफ की और उनका मनोवल भी बढ़ाया।

15 अगस्त से पहले राष्ट्रपति मुर्मू की भारतीय ओलंपिक दल से हुई मुलाकात, देखें PHOTOS - News जन मंथन

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बुधवार को भारतीय ओलंपिक दल से मुलाकात की। उन्होंने पेरिस ओलंपिक से लौटे भारतीय ओलंपिक दल के प्रदर्शन की सहराना की। राष्ट्रपति भवन में मनु भाकर से लेकर भारतीय हॉकी टीम भी मौजूद थी। बता दें कि भारत की ओर से 117 खिलाड़ियों ने 26 जुलाई से 11 अगस्त तक खेले गए पेरिस ओलंपिक में भाग लिया। जिन्होंने मिलकर भारत के लिए 6 पदक हासिल किए। वहीं बुधवार को पेरिस ओलंपिक से लौटे एथलीटों से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने संबोधित करते हुए खिलाड़ियों से कहा कि वे देश के युवाओं खासकर युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं। भारत ने पेरिस ओलंपिक में एक रजत और पांच कांस्य सहित कुल छह पदक जीते हैं।

राष्ट्रपति भवन की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तस्वीरों के साथ पोस्ट करते हुए लिखा गया कि, ‘राष्ट्रपति मुर्मू ने पेरिस ओलंपिक में भाग लेकर लौटे भारतीय दल से गणतंत्र मंडप, राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की।’

About Post Author