संसद भवन : संसद भवन पर रार जारी,राजद ने ट्वीट कर विवादित फोटो की जारी

नई दिल्ली। नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह पर रार थमने का नाम नहीं ले रही है। जिसको लेकर राजद ने ट्विटर पर विवादित फोटो पोस्ट की है। साथ में लिखा है कि ये क्या है?

दरअसल आपको बता दें कि नए संसद भवन के उद्धाटन समारोह को लेकर शुरूआत से ही देश की कुछ राजनीतिक पार्टियां राजनीतिकरण कर रही थी जिसको लेकर गृहमंत्री अमित शाह के द्वारा साफतौर से प्रेस काॅन्फ्रेस करके कहा गया था कि कोई भी नए संसद भवन को उद्घाटन समारोह पर राजनीतिकरण न करें सभी लोगों को न्योता दे रहा हूं सभी लोग आएं लेकिन उसके बाद भी कांग्रेस, सपा , राजद समेत लगभग 20 राजनीतिक दलों ने इस कार्यक्रम का बहिष्कार करती चली आ रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ लगभग 25 राजनीतिक पार्टियां कार्यक्रम का समर्थन करते हुए आज शामिल भी हुई हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि नए संसद भवन के उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर राजनीति जारी है। जिसको लेकर बिहार के राष्ट्रीय जनता दल ने ट्विटर पर विवादास्पद फोटो पोस्ट की है। राजद ने एक ताबूत की तस्वीर के साथ नए संसद भवन की तुलना करते हुए लिखा कि ये क्या है? बता दें कि राजद का यह ट्वीट ऐसे समय आया है, जब प्रधानमंत्री मोदी ने संसद के नए भवन का उद्घाटन किया है। संसद के नए भवन के उद्घाटन पर राजनीति भी खूब हुई है। कांग्रेस समेत 20 विपक्षी पार्टियों ने संसद के नए भवन के उद्घाटन कार्यक्रम का बहिष्कार किया। राजद भी बहिष्कार करने वाली पार्टियों में शामिल है।

भाजपा ने राजद के ट्वीट पर किया पलटवार

बता दें कि राजद के इस ट्वीट की अब आलोचना भी शुरू हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने राजद के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए लिखा कि ‘आज एक ऐतिहासिक पल है और देश गौरवान्वित है। आप नजरबट्टू हैं और कुछ नहीं। छाती पीटते रहिए। 2024 में देश की जनता आपको इसी ताबूत में बंद करके गाड़ देगी और नए लोकतंत्र के मंदिर में आप को आने का मौका भी नहीं देगी। चलिए यह भी तय हुआ कि संसद देश की और ताबूत आपका।’

About Post Author