सड़क हादसे में कुबेर ग्रुप के मालिक घायल, 200 की रफ्तार से चल रही कार टैंकर से टकराई

KNEWS DESK- दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे पर नूंह के पास जो डीजल टैंकर और रॉल्स रॉयस फैंटम कार का एक्सीडेंट हुआ उस कार में मशहूर बिजनेसमैन विकास मालू सवार थे. विकास मालू कुबेर ग्रुप का मालिक हैं. इस हादसे में विकास भी घायल हुए हैं। उनका गुरुग्राम के अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया गया है कि सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा। हादसे के वक्त कार की स्पीड 200 किमी प्रतिघंटा थी।

विकास मालू के पास लग्जरी कारों का कलेक्शन.

गंभीर रूप से घायल विकास मालू

कार सवार लोगों में से एक की पहचान विकास मालू जो कि मशहूर बिजनेसमैन हैं। उन्हें मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि ये जानकारी आई है वो ये है कि सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा. वकील का कहना है कि कार चलाने वाले ड्राइवर का बयान पुलिस ने ले लिया है।

हालांकि के न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। कारोबार जगत में विकास मालू बड़ा नाम है। देश-दुनिया में उनका बड़ा कारोबार है। कुबेर ग्रुप के बारे में हर कोई जानता होगा. इस ग्रुप के मालिक विकास मालू हैं। कुबेर ग्रुप ने खैनी के साथ बिजनेस की शुरुआत की थी, लेकिन आज ग्रुप कुल 45 तरह के कारोबार में जुड़ा है। कुबेर ग्रुप का कारोबार 50 देशों में फैला हुआ है।

About Post Author