एक बार फिर मिली एयर इंडिया की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, 189 यात्रियों के साथ जयपुर में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

KNEWS DESK, जयपुर हवाई अड्डे पर एक बार फिर से विमान में बम की धमकी के बाद आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। 189 यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए आनन-फानन में यह लैंडिंग कराई गई।

Jaipur में Air India Express के विमान को बम की धमकी से हड़कंप, फ्लाइट में सवार 189 यात्री- Navbharat Live (नवभारत) - Hindi News | air india express plane in jaipur disturbed

शुक्रवार रात को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX 196 में ईमेल के जरिए बम होने की धमकी दी गई, जिसके बाद विमान की इमरजेंसी में लैंडिंग करवाई गई। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर रात 1:20 बजे फ्लाइट की लैंडिंग हुई। विमान में कुल 189 यात्री सवार थे। लैंडिंग के बाद सुरक्षा बलों ने गहनता से विमान की जांच की। हालांकि जांच के दौरान विमान की गहनता से तलाशी करने पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया। इसके बाद सुबह पांच बजे जांच पूरी कर उड़ान को क्लीयरेंस दी गई। वहीं इस वजह से 40 से ज्यादा उड़ानें प्रभावित हुई हैं।

इससे पहले 15 अक्टूबर 2024 को भी जयपुर से जुड़ी दो उड़ानों समेत देश भर में पांच फ्लाइट्स में बम थ्रेट मिला था, तब सोशल मीडिया के जरिए फ्लाइट में बम होने की धमकी दी गई थी। वहीं इस हफ्ते 20 से ज्यादा उड़ानों को बम की धमकियां मिलीं। जिसके कारण उड़ानों के मार्ग में परिवर्तन और समय बदलना पड़ा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.